×

Etawah: सड़क दुर्घटना में 3 दिन पहले हुई थी पति की मौत, नवविवाहिता ने लगाई फांसी...महीनेभर पहले हाथों में रची थी मेंहदी

Etawah News: महिला के पति शेखर शिवहरे की 3 दिन पहले सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इसके बाद से महिला काफी परेशान थी। आज महिला ने घर के बाहर फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

Ashraf Ansari
Published on: 4 Jan 2024 2:44 PM GMT (Updated on: 4 Jan 2024 2:46 PM GMT)
Etawah News
X

पति-पत्नी की शादी की तस्वीर (Social Media)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक महिला ने पति की मौत के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। एक साथ दो-दो मौतों का सदमा परिवार वालों को तोड़कर रख दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

महिला की एक महीने पहले ही हुई थी शादी

इटावा जिले में गुरुवार (04 जनवरी) को एक महिला ने घर के बाहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि, बकेवर थाना क्षेत्र अंतर्गत लखना कस्बे के मोहल्ला गंज निवासी तृप्ति की शादी 1 महीने पहले शेखर शिवहरे के साथ धूमधाम से हुई थी। इस शादी से दोनों परिवार के लोग काफी खुश थे। लेकिन, ये खुशियां महीनेभर बाद ही गम में बदल गई।

3 दिन पहले हुई थी पति की मौत

बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले महिला के पति शेखर शिवहरे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इसके बाद से महिला काफी परेशान थी। आज महिला ने घर के बाहर फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली मौके पर पहुंची। महिला की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ट्रक की टक्कर से हुई थी पति की मौत

महिला द्वारा आत्महत्या मामले में बताया गया है कि, उसका पति लोहे का गेट बनाने का काम करता था। वह अपने काम के सिलसिले में गेट लेकर इलाहाबाद के लिए लोडर से निकल गया था। जैसे ही लोडर सिकंदरा इलाके में पहुंचा रॉन्ग साइड से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। लोडर सवार चालक शेखर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के तीन दिन बाद आज महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ये बोले SSP

महिला द्वारा फांसी लगाए जाने मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि, 'लखना इलाके में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि महिला के पति की मौत हो गई थी। वह डिप्रेशन में थी। जिसके चलते उसने घर के बाहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आगे की कार्रवाई जारी है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story