×

Etawah: CAA को लेकर सड़कों पर निकले अधिकारी, DM-SSP ने लोगों से की अपील

Etawah: नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) लागू होने के बाद इटावा की सड़कों पर अधिकारी निकल कर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 12 March 2024 12:00 PM GMT
etawah news
X

इटावा में सीएए को लेकर सड़कों पर निकले अधिकारी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) लागू होने के बाद इटावा की सड़कों पर अधिकारी निकल कर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील कर रहे हैं। वहीं डीएम-एसएसपी ने सड़कों पर निकलकर लोगों से मुलाकात की और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

पैदल मार्च पर निकले डीएम-एसएसपी

सीएए लागू हो जाने को लेकर इटावा में किसी भी तरीके का माहौल खराब ना हो जिसको लेकर जनपद के अधिकारी लगातार फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ मंगलवार को इटावा की सड़कों पर देखने को मिला जहां जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा भारी पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों के साथ में सड़कों पर निकले। इस दौरान कानून व्यवस्था को बारीकी के साथ पर रखा गया तो वहीं लोगों से मुलाकात करते हुए अपील की गई कि नागरिकता संशोधन अधिनियम के तहत अगर आपको कोई बहकाने की कोशिश करता है तो आप उसके बहकावे में बिल्कुल ना आए। जो भी लोग माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे उन पर हमारी पुलिस नजर रखेगी और कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

आगामी लोकसभा चुनाव में निर्भीक होकर करें मतदान

देश भर में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहीं प्रशासन भी शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने की कोशिश कर रहा है। इसको लेकर शहर के तमाम इलाकों में जनपद के अधिकारी निकल कर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और उनसे अपील भी कर रहे हैं कि आप लोग लोकसभा चुनाव में निर्भीक होकर अपना मतदान करें। अगर आपको कोई डरता है धमकता है या फिर अपने पक्ष में जबरन वोट डलवाने की कोशिश करता है तो आप उसकी शिकायत पुलिस से करें। उस पर तत्काल रूप से कार्रवाई की जाएगी। वही सोशल मीडिया के माध्यम से किसी भी तरीके की अगर कोई अफवाह फैलाता है तो उस पर भी हमारी नजर रहेगी और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story