Etawah News: केदारेश्वर महादेव मंदिर की शिला पर पहुंचा नाग-नागिन जोड़ा, देखें वीडियो

Etawah News: इटावा जिले से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक मंदिर से जुड़ा हुआ है और इस वीडियो में एक नाग नागिन का जोड़ा मौजूद है।

Ashraf Ansari
Published on: 10 March 2024 4:44 AM GMT
X

Pair of Naag Nagin (Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में केदारेश्वर महादेव मंदिर (Kedareshwar Mahadev Mandir) पर लोगों ने कुछ ऐसा नजारा देखा जिसे देखकर दंग रह गए। लोगों के द्वारा मंदिर पर एक ऐसा नजारा देखा गया जो कि अपने आप में चमत्कार से कम नहीं था। लोगों ने उस चमत्कार का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसे लोग महादेव का चमत्कार बता रहे हैं।

मंदिर की शिला पर बैठा नाग-नागिन का जोड़ा

इटावा जिले से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक मंदिर से जुड़ा हुआ है और इस वीडियो में एक नाग नागिन का जोड़ा मौजूद है। मंदिर के अंदर नाग-नागिन की जोड़े (Pair of Snakes) को देखकर लोग इसे भगवान का चमत्कार बता रहे हैं। बताते चलें कि लायन सफारी के पास में बन रहे भगवान केदारेश्वर महादेव मंदिर (Kedareshwar Mahadev Mandir) में लोगों ने कुछ ऐसा देखा जिसे देखकर दंग रह गए। दरअसल, यहां से महाशिवरात्रि के दिन का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा गया है कि मंदिर के अंदर शिला पर एक नाग नागिन का जोड़ा पहुंच गया। नाग-नागिन का जोड़ा (Pair of Snakes) शिला से काफी देर लिपटा रहा। यह मंदिर पर पूजा अर्चना करने आए लोगों ने जब ऐसा नजारा देखा तो इसे चमत्कार करने लगे और अपने मोबाइल में पूरा नजारा कैद करने लगे। वहीं नाग नागिन (Pair of Snakes) का शिला पर बैठे होने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को लेकर भगवान शिव का चमत्कार बता रहे हैं।

नाग-नागिन ने भी भगवान शिव के किये दर्शन

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा लायन सफारी के पास में केदारेश्वर महादेव मंदिर (Kedareshwar Mahadev Mandir) को बनाने का काम कराया जा रहा है। इस मंदिर को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जिस पर काम तेजी के साथ किया जा रहा है। महाशिवरात्रि के दिन लोग इस मंदिर पर दर्शन करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन यहां उन्होंने नाग नागिन के जोड़े को भगवान शिव के दर्शन करते हुए देखा। जिसे देखकर लोगों ने कहा कि पौराणिक मान्यता में सुना था कि शंभूनाथ के गले में नागों के राजा विराजमान करते हैं लेकिन आज ऐसा नजारा सामने से देख लिया है। वहीं, लोगों का कहना है कि हम लोग भगवान शिव के दर्शन करने के लिए आए थे, लेकिन यहां नाग नागिन का जोड़ा भी महाशिवरात्रि पर भगवान शिव के दर्शन करने के लिए पहुंचा है यह एक अद्भुत नजारा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story