Etawah News: जेल से छूटकर आए व्यक्ति का नहर में मिला शव, मां ने जताई हत्या की आशंका

Etawah News: राहुल 2 साल से जेल में बंद था इसके ऊपर तीन मामले दर्ज थे। राहुल इसी महीने जेल से छूटकर आया था। जिसकी आज नहर से डेड बॉडी बरामद की गई है।

Ashraf Ansari
Published on: 29 Aug 2024 2:09 PM GMT
Persons released from jail Dead body found in canal, mother suspects murder
X

जेल से छूटकर आए व्यक्ति का नहर में मिला शव, मां ने जताई हत्या की आशंका: Photo- Newstrack

Etawah News: इटावा में एक व्यक्ति का नहर में तैरता हुआ शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। जहां शव को देखने के बाद उन्होंने हत्या की आशंका जताई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला।

नहर में तैरता मिला शव

मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां रहने वाला राहुल उर्फ़ कतली अपने घर से लापता था। जिसका आज कुछ लोगों ने नहर में तैरता हुआ शव देखा। शव मिलने की जानकारी राहुल के परिवार के लोगों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। जहां पर राहुल की मां ने हत्या की आशंका जताते हुए विवेक नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया है।

2 दिन पहले महिला ने एसएसपी के पास दिया था ज्ञापन

राहुल की मां सिताबी देवी ने दो दिन पहले वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा की कार्यालय पर पहुंचकर एक ज्ञापन पत्र देने का काम किया था जिसमें बताया था कि उसका बेटा 2 साल से चोरी के मामले में जेल में बंद था। 12 अगस्त 2024 को राहुल अपने घर पर पहुंचता है। जहां उसकी मां उससे पूछता है कि तुम जेल से कैसे छूटे हो मैंने तो तुम्हें नहीं छुड़वाया है। राहुल कहता है कि विवेक ने मुझे जेल से छुड़वाया है और वह कृष्णा यादव की मुझे हत्या करवाना चाहते हैं। मैं किसी की हत्या नहीं करना चाहता हूं।

वहीं राहुल की मां ने आरोप लगाया है कि 25 अगस्त 2024 को विवेक अपनी गाड़ी से आते हैं और मेरे बेटे को उसमे बैठा कर ले जाते हैं। राहुल का कहीं भी पता न चलने पर नजदीकी थाने में शिकायत की जाती है लेकिन कोई भी मदद न मिलने पर महिला एसएसपी से मुलाकात करती है। लेकिन पुलिस राहुल को नहीं ढूंढ पाती है और दो दिन बाद आज उसका शव नहर से बरामद किया जाता है।

इसी महीने जेल से छूटकर आया था व्यक्ति

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने नहर से शव मिलने के मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि राहुल 2 साल से जेल में बंद था इसके ऊपर तीन मामले दर्ज थे। राहुल इसी महीने जेल से छूटकर आया था। जिसकी आज नहर से डेड बॉडी बरामद की गई है। डेड बॉडी के हिसाब से पता लगता है कि यह तीन दिन पुरानी है। मामला अभी संदिग्ध है। इस पूरे मामले को लेकर तीन टीमों को लगाया गया है जो कि जल्द ही मामले का खुलासा कर देंगे। तीन डॉक्टरों के पैनल से राहुल का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story