×

Etawah News: अवैध असलहों पर पुलिस की कार्रवाई जारी, दो गिरफ्तार

Etawah News: जिले में अलग-अलग थानों की पुलिस ने दो अभियुक्तों को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार करने का काम किया।

Ashraf Ansari
Published on: 14 March 2024 10:38 AM GMT
etawah news
X

इटावा में अवैध असलहों पर पुलिस की कार्रवाई जारी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में अलग-अलग थानों की पुलिस ने दो अभियुक्तों को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार करने का काम किया। पकड़े गए अभियुक्तो के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल पहुंचाने का काम किया।

अलग-अलग थानों की पुलिस ने तमंचों के साथ दो को पकड़ा

इटावा जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लगातार अपनी पुलिस टीम को आदेश दे रहे हैं कि चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाना है। जिसको लेकर लगातार उनकी टीम चुनाव के मद्दे नजर अपराधियों पर कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ दो थानों की अलग-अलग पुलिस टीम के द्वारा करके दिखाया गया। जहां पुलिस टीम में दो अवैध तमंचों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है।

पहला मामला भरथना इलाके से है यहां पुलिस को सूचना मिली कि एक अभियुक्त थे एक अवैध तमंचे के साथ में पुलिया के पास में खड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से एक अभियुक्त को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार करने का काम किया। वहीं सैफई पुलिस की भी द्वारा एक अभियुक्त को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार करने का काम किया गया है। सैफई पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक अभियुक्त तमंचे के साथ घूम रहा है जिसके बाद पुलिस बरौली खुर्द तिराहे पर पहुंची जहां से एक अभियुक्त को एक अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने का काम किया।

एसएसपी ने पकड़े गए अभियुक्तों के बारे में दी जानकारी

जिले में अलग-अलग थानों की पुलिस के द्वारा पकड़े गए दो अभियुक्तों के बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हमारी पुलिस की तरफ से लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है और इसी के मद्दे नजर हमारी भरथना पुलिस और सैफई पुलिस को एक सफलता मिली है दोनों पुलिस ने अवैध तमंचों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। हमारे पुलिस आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है और उन पर लगाम लगाने का काम भी किया जा रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story