×

Etawah News: पुलिस ने 2 लाख रूपये से ज्यादा का पकड़ा जुआ, साथ में पकड़े गए 7 जुआरी

Etawah News: सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से 7 जुआरियों को गिरफ्तार करने का काम किया। जिनके पास से 52 ताश के पत्ते बरामद किए गए।

Ashraf Ansari
Published on: 1 April 2024 4:05 PM GMT
Police arrested 7 accused who were gambling
X

पुलिस ने जुआ खेल रहे 7 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चुनाव से पहले जुआ खेल रहे 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जुआरियों के पास से ताश की गड्डियां भी बरामद की।

मोमबत्ती के सहारे खेला जा रहा था बड़ा जुआ

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के आदेश पर जनपद में सट्टा और जुए पर रोकथाम लगाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। इसी को लेकर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग रामलीला रोड के पास मोमबत्ती के सहारे जुआ खेल रहे हैं।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से 7 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 52 ताश के पत्ते बरामद किए गए। पकड़े गए सभी अभियुक्तों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत पुलिस कानूनी कार्रवाई के साथ बाकी के इलाकों में भी छापेमारी करने में जुटी हुई है।

एसएसपी ने दी जानकारी

कोतवाली पुलिस के द्वारा 7 जुआरियों को गिरफ्तार किए जाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारा। पुलिस ने 7 जुआरियों को मौके से गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 2,13,000 नगद बरामद किए गए।

अभियुक्तों में से पांच लोग इटावा के रहने वाले हैं जबकि दो अभियुक्त मैनपुरी जनपद के हैं। वहीं आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी एसएसपी ने कहा है कि चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने को लेकर हमारी पुलिस अलर्ट है। ऐसे में जगह-जगह पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है और उसी के तहत पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story