Etawah News: चोरी की योजना बना रहे थे चोर तभी पहुंच गई पुलिस, चार गिरफ्तार

Etawah News: इटावा जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस काम कर रही है। जिले में चोरी की घटनाएं कम हो जिसको लेकर चोरों को गिरफ्तार भी किया जा रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Oct 2024 12:30 PM GMT
Etawah News ( Photo- Newstrack )
X

Etawah News ( Photo- Newstrack )

Etawah News: इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने चोरी की योजना बनाते समय चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिनके पास से चोरी के वक्त इस्तेमाल किए जाने वाला सामान बरामद हुआ।

चोरी की योजना बनाते समय पहुंच गई पुलिस

इटावा जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस काम कर रही है। जिले में चोरी की घटनाएं कम हो जिसको लेकर चोरों को गिरफ्तार भी किया जा रहा है। ऐसा ही कुछ जसवंत नगर इलाके में देखने को मिला है जहां पर पुलिस के द्वारा चोरी की योजना बनाते वक्त 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया गया। बताते चले कि जसवंत नगर इलाके में 25 और 26 अक्टूबर की रात को पुलिस के द्वारा रामलीला रोड पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी पुलिस को सूचना मिलती है कि चार व्यक्ति सीता द्वार के सामने खरंजा बाली सड़क पर मौजूद है और चोरी की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया।

चोरी के वक्त इस्तेमाल किए जाने वाला सामान बरामद

जसवंत नगर पुलिस के द्वारा पकड़े गए चोरों के नाम को उजागर करने का काम किया गया। जिसमें एक चोर का नाम जितेंद्र उर्फ जीतू है जो की रेल मंडी जसवंत नगर का रहने वाला है। दूसरे अभियुक्त का नाम राजू यादव है यह भी रेल मंडी का रहने वाला है। तीसरे अभियुक्त का नाम अभिषेक तिवारी है यें रेलवे ओवरब्रिज के पास में रहते हैं। वहीं चौथे और आखिरी अभियुक्त का नाम आंसू है जो की मोहन की मढैया थाना जसवंत नगर का रहने वाला है। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से चोरी की वक्त इस्तेमाल किए जाने वाले औजार बरामद किए गए हैं। जिसमे 01 सव्बल, 01 आरी, 01 टार्च, 01 रिन्च, 02 पेचकस,01 प्लास,01 पाना,01 कटर, 01 लोहे की सरिया, 01 चाबी का गुच्छा बरामद किया है। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में कार्रवाई की।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story