×

Etawah News: मकान में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, दो नाबालिग सहित चार गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनमें दो अभियुक्त नाबालिग हैं। पुलिस ने पकड़े गए सभी अभियुक्तों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

Ashraf Ansari
Published on: 27 May 2024 4:21 PM GMT
Police arrested four including two minors in the incident of theft in the house
X

मकान में हुई चोरी की घटना में पुलिस ने दो नाबालिग सहित चार गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिले में चोरी-लूट जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस काम कर रही है। पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनमें दो अभियुक्त नाबालिग हैं। पुलिस ने पकड़े गए सभी अभियुक्तों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई थी चोरी की रिपोर्ट

मामले को लेकर पता चला है कि वादी अंकित विशाल के द्वारा कोतवाली में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिसमें बताया गया था कि उसके निर्माणधीन मकान पर 14 मई को चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। फिर 23 मई को भी चोरी की घटना हुई और मकान से सामान चोरी कर लिया। इस मामले को पुलिस ने दर्ज कर लिया और उसके बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी।


मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चोरो को किया गिरफ्तार

कोतवाली में पीड़ित के द्वारा मकान में हुई चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज कराये जाने के मामले में पुलिस अलर्ट हो गई। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और चोरों की तलाश शुरू कर दी। यहां पुलिस को सूचना मिली कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर आजाद होटल के पास में मौजूद है।


सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां से पुलिस ने 2 नाबालिक सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। जिसमें पुलिस ने गाड़ीपुरा इलाके में रहने वाले 19 साल के अजहर को गिरफ्तार किया। तो वहीं फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आजाद नगर में रहने वाले 28 साल असद को गिरफ्तार किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story