×

Etawah News: दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, पति समेत मां-बाप गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस ने नवविवाहिता की दहेज हत्या के मामले में पति और मां-बाप को गिरफ्तार किया है। वहीं पकड़े गए सभी आरोपी को पुलिस ने जेल पहुंचाया है।

Ashraf Ansari
Published on: 4 April 2024 11:53 AM GMT
Married woman murdered for dowry, police arrested husband and parents
X

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, पुलिस ने पति समेत मां-बाप को किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने दहेज हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन पर एक महिला की हत्या करने का आरोप लगा है। वहीं पकड़े गए सभी आरोपी को पुलिस ने जेल पहुंचाया है। पकड़े गए आरोपियों पर इल्जाम लगा है कि उन्होंने दहेज की लालच में महिला की हत्या कर दी है। इनमें मृतक महिला का पति और उसके मां-बाप शामिल हैं।

महिला के भाई ने थाने में दर्ज कराई थी शिकायत

बताते चलें कि भरथना इलाके के रहने वाले मृतिका के भाई बृजेंद्र कुमार के द्वारा इकदिल थाने में एक शिकायती पत्र दिया गया था और बताया गया था कि "मेरे जीजा और परिवार के लोगों ने मेरी बहन की अतिरिक्त दहेज की लालच में हत्या कर दी है।" इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया व हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए सभी अभियुक्त

इकदिल इलाके में महिला की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस द्वारा पकड़े गए अभियुक्तों को लेकर जानकारी दी गई और बताया गया कि एक महिला के हत्या के मामले में तीन लोगों को पकड़ा गया है। इकदिल पुलिस को सूचना मिली थी की हत्या में शामिल फरार चल रहे हैं अभियुक्त बिरारी ओवरब्रिज के पास में मौजूद है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और यहां से तीन लोगों को गिरफ्तार किया जिसमें महिला का पति और महिला के सास ससुर शामिल हैं। इस घटना में पकड़े गए तीनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस के द्वारा कानूनी कार्रवाई की गई और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story