Etawah News: CTET में दूसरे अभ्यर्थी की जगह परीक्षा देना मुन्ना भाई को पड़ा महंगा, गिरफ्तार

Etawah News: इटावा जिले में केंद्रीय शिक्षक बोर्ड के तरफ से रविवार को सीटीईटी की परीक्षा का आयोजन किया गया था।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Jan 2024 12:38 PM GMT
etawah news
X

सीटीईटी में मुन्ना भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में रविवार को हुई सीटीईटी की परीक्षा के मामले में पुलिस की तरफ से एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार करने का काम किया गया। जिसको लेकर एसएसपी ने जानकारी दी और बताया कि किस तरीके से दूसरे की जगह व्यक्ति पेपर दे रहा था।

सीटीईटी के दौरान पकड़ा गया मुन्ना भाई

इटावा जिले में केंद्रीय शिक्षक बोर्ड के तरफ से रविवार को सीटीईटी की परीक्षा का आयोजन किया गया था। इस दौरान परीक्षा को लेकर स्कूल कक्ष के अंदर एग्जाम देने आने वाले लोगों की गंभीरता के साथ तलाशी ली गई और उसके बाद उनकी बायोमेट्रिक कराई गई। इसी दौरान एक व्यक्ति को बायोमेट्रिक के लिए बुलाया गया तो वह घबरा गया स्कूल के स्टाफ ने जब उसका बायोमेट्रिक कराया तो पता चला कि वह दूसरी की जगह परीक्षा दे रहा था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले दूसरे की जगह परीक्षा देने को लेकर एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

एसएसपी ने पकड़े गए मुन्ना भाई के बारे में दी जानकारी

सिविल लाइन इलाके में सीटीईटी की परीक्षा के दौरान पकड़े गए मुन्ना भाई को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा है जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने रविवार को हुई परीक्षा के दौरान एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया था जो कि दूसरे की जगह परीक्षा दे रहा था। जब उसकी पूछताछ की गई तो पता चला 40 साल का विजय कुमार नाम का एक व्यक्ति जो की आगरा का रहने वाला है और वह इटावा जिले के ताखा में रहने वाले दीपक कुमार नाम के व्यक्ति की जगह पेपर दे रहा था।

स्कूल के स्टाफ की तरफ से बायोमेट्रिक कराई गई तो यह है पकड़ा गया। इस मामले में आरोपी ने बताया कि वह ₹25000 लेकर दूसरे की जगह परीक्षा दे रहा था। इस मामले में आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई और उसको जेल की सलाह को के पीछे पहुंचाने का काम किया गया और कहां की जो भी ऐसी हरकत करेंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story