×

Etawah: पुलिस ने इनामियां अभियुक्त को किया गिरफ्तार, लूट की घटना में चल रहा था फरार

Etawah: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक लूट की घटना में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए बाकी के साथियों को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Ashraf Ansari
Published on: 19 March 2024 12:08 PM GMT
etawah news
X

इटावा में पुलिस ने इनामियां अभियुक्त को किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक लूट की घटना में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए बाकी के साथियों को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिन्होंने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने तीन आरोपियों को पहले कर लिया था गिरफ्तार

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। वही लूट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करने का काम किया गया। बताते चलें कि 12 फरवरी 2024 को पीड़ित सत्येंद्र के द्वारा बलरई थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसमें बताया गया था कि जब वह रास्ते में जा रहे थे तभी ग्राम नगला तौर के पास अज्ञात अपाचे मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों द्वारा पीछे से आकर उन्हें तमन्चा दिखाकर उनसे बैग छीन लिया गया, जिसमें 80,000 रूपये लैपटॉप एचपी, लेन-देन की रजिस्ट्री एवं अन्य सम्बन्धित कागजात थे। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू किया था और 21 फरवरी 2024 को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था जो कि इस घटना में शामिल थे।

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा 15000 का इनामी अभियुक्त

लूट की घटना में फरार चल रहे 15000 के इनामी अभियुक्त को लेकर पुलिस की लगातार तलाश कर रही थी। इसी दौरान बलरई पुलिस और एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली की लूट की घटना में फराज चल रहा आरोपी यादव नगर चौराहे पर कहीं जाने की फिराक में खड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल रूप से मौके पर पहुंच गई जहां घेराबंदी करते हुए आरोपी छोटू उर्फ़ गोपाल को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपों के पास से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस और 2830 रुपए बरामद किए गए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story