TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etawah News: पुलिस ने हत्या का किया खुलासा, तमंचे के साथ आरोपी गिरफ्तार

इटावा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने कुछ दिन पहले हुई एक शख्स की हत्या का खुलासा किया है। 24 सितंबर को यशवीर सिंह नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी।

Ashraf Ansari
Published on: 1 Oct 2024 4:04 PM GMT
Etawah News: पुलिस ने हत्या का किया खुलासा, तमंचे के साथ आरोपी गिरफ्तार
X

पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार (newstrack)

Etawah News: इटावा पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस के द्वारा एक तमंचा बरामद किया गया जिससे उसने हत्या की थी। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है।

मृतक के बेटे ने थाने में की थी शिकायत

इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस के द्वारा कुछ दिन पहले एक शख्स की गई हत्या का खुलासा किया गया है। 24 सितंबर को यशवीर सिंह नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 25 सितंबर को सैफी थाने में मृतक के बेटे मंजेश द्वारा थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसमें बताया गया था कि उसके पिता खेत में काम करने के लिए गए थे तभी उनकी किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी।

हत्यारोपी को पकड़ने के लिए एसएसपी के आदेश के बाद टीम को गठित कर दिया गया। पुलिस को 30 सितंबर 2024 को सूचना मिलती है कि यशवीर सिंह की हत्या में आरोपी अभयराम के ट्यूबवेल पर बैठा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और आरोपी को गिरफ्तार करने का काम करती है। पकड़ा गया आरोपी अपना नाम भूपेंद्र नाथ बताता है।

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म

सैफई पुलिस के द्वारा पकड़े गए आरोपी को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी दी और बताया कि हमारी पुलिस के द्वारा एक हत्या का खुलासा किया गया है और इस हत्या में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया। पकड़े गये अभियुक्त से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गयी तो उसके द्वारा बताया गया कि 24सितम्बर को समय करीब 08.00 बजे शाम को मैं यशवीर के पास गया था और हम दोनों ने भाँग पी थी। उसके बाद मैंने यशवीर सिंह को बताया कि मेरे पिता बीमार हैं, जिनका इलाज चल रहा है। मुझे पैसों की जरूरत है। मुझे 10,000/- रूपये दे दो। इसी पर हम दोनों में विवाद हो गया और यशवीर ने मेरे डण्डा मार दिया और मारपीट करने लगा। जिस पर मैने लोहे का पाइप उसके सिर पर मार दिया उसके बाद मैंने यशवीर के सिर पर तमन्चे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। अभियुक्त की निशादेही के आधार पर 01 तमन्चा 315 बोर, 01 खोखा कारतूस एवं 01 लोहे का पाइप को रेलवे लाइन के पास से बरामद किया गया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story