Etawah News: बालक की हत्या में फरार चल रहे वांछित आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Etawah News: जिले में पुलिस ने एक बच्चे की हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताते चले कि मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सिरसा की मढैया का है।

Ashraf Ansari
Published on: 15 May 2024 10:17 AM GMT
etawah news
X

बालक की हत्या में फरार चल रहे वांछित आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

बालक की हत्या के मामले में दर्ज कराई गई रिपोर्ट

इटावा जिले में पुलिस ने एक बच्चे की हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताते चले कि मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सिरसा की मढैया का है। जहां 15 अप्रैल 2024 को जसवंतनगर थाने में मुलायम सिंह नाम के व्यक्ति ने अपने 8 साल के बच्चे के गुम हो जाने की सूचना थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी तभी पुलिस गुम हुए 8 साल के ओम जी का शव बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस ने इस मामले में का आरोपी को गिरफ्तार किया था।

फरार दूसरे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

8 साल के बच्चे की हत्या के मामले में फरार चल रहे दूसरे बंद क्षेत्र आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी जसवंतनगर पुलिस ने एक बच्चे की हत्या में फरार चल रहे आरोपों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपों का नाम गंगा सिंह है जो कि इस गांव का रहने वाला है जिस गांव में बच्चा रहा करता था। एसएसपी ने कहा की हमारी पुलिस आरोपी की लंबे समय से तलाश कर रही थी आरोपी को पकड़ने के लिए टीम को भी गठित कर दिया गया था लेकिन आरोपी पर आ चल रहा था लेकिन हमारी पुलिस ने ग्राम श्याम नगर इलाके से आरोपी को मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजने का काम किया जा रहा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story