×

Etawah News: पुलिस ने फरार दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, पकड़ी गई थी 1 करोड़ की शराब

Etawah News: इटावा में पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में फरार चल रहे दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों की पुलिस तलाश कर रही थी और मुखबिर की सूचना पर इनको दबोच लिया।

Ashraf Ansari
Published on: 9 March 2024 2:38 PM GMT
Police arrested two absconding liquor smugglers, liquor worth Rs 1 crore was seized
X

पुलिस ने फरार दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, पकड़ी गई थी 1 करोड़ की शराब: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ( Etawah Police) ने शराब तस्करी (Liquor Smuggling) के मामले में फरार चल रहे दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों की पुलिस तलाश कर रही थी और मुखबिर की सूचना पर इनको दबोच लिया।

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा (SSP Sanjay Kumar Verma) के आदेश के बाद लगातार शराब तस्करी करने वाले तस्करों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करती हुए दिखाई दे रही है। पुलिस ने फरार चल रहे दो शराब तस्करों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। जिनको पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी।

बताते चलें कि तीन-चार मार्च की रात को एसओजी-सर्विलान्स टीम एवं थाना लवेदी पुलिस द्वारा 04 व्यक्ति को 01 ट्रक कंटेनर, 01 कार टाटा टिआगो एवं 01 कार होण्डा सिटी सहित गिरफ्तार किया गया था। कन्टेनर एवं दोनों कार की तलाशी लेने पर उनमें से 203 पेटी विभिन्न कम्पनी की अंग्रेजी शराब (कुल अनुमानित कीमत 01 करोड़ रूपये) बरामद की गयी थी। वहीं दो तस्कर फरार हो गए थे, जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने पकड़े गए शराब तस्करों के बारे में दी जानकारी

लवेदी पुलिस के द्वारा पकड़े गए फरार दो शराब तस्करों के बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि हम लोग अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी (Liquor Smuggling) करते हैं तथा फर्जी आरसी एवं नम्बर प्लेट का प्रयोग अलग-अलग राज्यों में पुलिस से बचने के लिये करते हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जो भी नशीले पदार्थों का अवैध तरीके से धंधा करेंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story