×

Etawah News: पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, अवैध गांजा बरामद

Etawah News: जिले में पुलिस के द्वारा गांजे की तस्करी करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 25 Feb 2024 10:24 AM GMT
etawah news
X

इटावा पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में पुलिस के द्वारा गांजे की तस्करी करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए दोनों तस्करों के पास से 2 किलो अवैध गांजा बरामद किया जिसकी मार्केट में कीमत हजारो रुपए बताई गई है।

नशीले पदार्थ पर पुलिस लगातार कर रही कार्रवाई

इटावा में नौजवानों को नशीले पदार्थों से बचाने के लिए लगातार पुलिस कोशिश करती हुए दिखाई दे रही है। अवैध तरीके से नशीले पदार्थों का धंधा कर युवाओं की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। ऐसा ही कुछ भरथना इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपियों को लेकर बताया गया कि भरथना पुलिस के नशीले पदार्थों को लेकर चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी सेंगर नदी के पुल पर पुलिस को दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई। जिनको रुकने का इशारा किया गया तो वह भागने लगे इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनकी तलाशी ली तो उनके पास से 2 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया।

पकड़े गए आरोपियों ने गांजे को लेकर दी जानकारी

भरथना पुलिस के द्वारा पकड़े गए अवैध गांजे को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस नशीले पदार्थों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है वही भरथना पुलिस के द्वारा दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से गांजा बरामद किया गया है। पुलिस टीम द्वारा पकडें गये व्यक्तियों की तलाशी ली गई तो भारत सिंह के कब्जे से 1 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा व 150 रुपए नगद तथा जितेन्द्र राठौर उर्फ जीतू के कब्जे से 1 किलो 100 ग्राम अवैध गांजा व 250 रुपए नगद बरामद किया गया।

बरामद गांजे के संबंध में पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि यह गांजा हम लोग जनपद में जगह-जगह बेचकर धन लाभ अर्जित करते हैं। उक्त बरामदगी एवं गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना भरथना पर मुअसं 48/24 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया। वहीं पकड़े गए दोनों आरोपी इटावा जनपद के ही रहने वाले निकले जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story