Etawah News: पुलिस ने वाहन चोर को किया गिरफ्तार, चोरी की 2 बाइकें बरामद

Etawah News: पकड़े गए चोर का नाम संतोष बाबू है जो की ग्राम गौरा दयालपुर थाना चौबिया जनपद इटावा का रहने वाला है।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Aug 2024 12:59 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: इटावा में पुलिस ने चोरी की दो बाइक के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया चोर बड़े ही शातिराना अंदाज से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था।इटावा जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में लगातार चोरों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। ऐसा ही सिविल लाइन इलाके में देखने को मिला है, जहां पर पुलिस ने चोरी की दो बाइकों के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया।

बताते चलें कि 22 अगस्त 2024 को रात्रि के समय सिविल लाइन थाना परिसर से एक चोर एक बाइक की चोरी करके मोती झील की तरफ जा रहा था तभी पीआरडी जवान की तत्परता के चलते सिविल लाइन पुलिस को बाइक के बारे में सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां से चोर को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

बरामद हुई चोरी की दो बाइकें

पकड़े गये व्यक्ति से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि वह मोटरसाइकिल की चोरी करता है एवं आज भी थाना परिसर से मोटरसाइकिल चोरी करके ले जा रहा था। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि एक मोटर साइकिल को मैंने थाना फ्रेण्ड्स कालोनी क्षेत्रान्तर्गत से चोरी किया था जिसे मैंने पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पीछे बाउण्डरी के पास झाड़ियों में छिपा रखी है।

अभियुक्त की निशादेही के आधार पर 01 अन्य मोटर साइकिल को पीडब्ल्यू कार्यालय के पीछे बाउण्डरी के पास झाड़ियों से बरामद किया गया। वहीं पकड़े गए चोर का नाम संतोष बाबू है जो की ग्राम गौरा दयालपुर थाना चौबिया जनपद इटावा का रहने वाला है। पकड़े गए चोर के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story