×

Etawah: अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़, भारी संख्या में हथियार बरामद

Etawah: जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट मूड पर आई हुई दिखाई दे रही है। लगातार आपराधिक मामलों पर पुलिस अंकुश लगाती हुई दिखाई दे रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 21 April 2024 11:35 AM GMT
etawah news
X

इटावा में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़ (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया। इनके पास से भारी संख्या में अवैध हथियार बरामद किए गए।

खंडहर में चल रही थी अवैध शस्त्र फैक्ट्री

इटावा जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट मूड पर आई हुई दिखाई दे रही है। लगातार आपराधिक मामलों पर पुलिस अंकुश लगाती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ उसराहार इलाके में देखने को मिला जहां पुलिस ने एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। बताते चलें कि उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी पुलिस को आपराधिक सूचना मिली कि मढैया ग्राम की ओर जाने वाले रास्ते के पास एक खंडहर में अवैध तमंचे बनाने का काम और मरम्मत करने का काम किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और खंडहर के अंदर से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जो कि अवैध तमंचे बनाने का काम कर रहे थे।

अवैध शस्त्र फैक्ट्री को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

उसराहार पुलिस के द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया जाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जानकारी दिए कि हमारी पुलिस के द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। यहां से पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से 11 अवैध तमंचे, दो देशी राइफल, कई जिंदा कारतूस और अवैध शस्त्र बनाने वाले औजारों को भी बरामद करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपी नई तमंचे बनाकर उन्हें बेचने का काम कर रहे थे तो वही पुराने तमंचों की रिपेयरिंग भी करते थे। हमारी पुलिस के द्वारा बड़ा ही सराहनीय कार्य किया गया है। जिसको देखते हुए पुलिस टीम को ₹20000 का इनाम दिया जाता है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story