Etawah News: पुलिस ने चोरी किए गए टैंकर के साथ पकड़ी दाल, कीमत 25 लाख

Etawah News: मुखबिर की सूचना पर ट्रक के साथ-साथ एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जिस चोरी के ट्रक को पकड़ा है उसके अंदर लाखों रुपए की दाल मौजूद थी।

Ashraf Ansari
Published on: 13 July 2024 12:26 PM GMT
Police caught pulses with stolen tanker, worth 25 lakhs
X

पुलिस ने चोरी किए गए टैंकर के साथ पकड़ी दाल, कीमत 25 लाख: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक चोरी की घटना का खुलासा करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फ्रेंड्स कॉलोनी से एक चोरी का ट्रक बरामद किया है ।

अपराधिक सूचना पर पकड़ा गया चोरी का ट्रक

जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की कार्रवाई में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ट्रक के साथ खड़ा है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और घेराबंदी करते हुए ट्रक के साथ-साथ अभियुक्त को गिरफ्तार कर लेती है।

मंडी परिसर में खड़ा था ट्रक तभी ड्राइवर ने किया चोरी

फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और एसओजी टीम के द्वारा बरामद किए गए ट्रक के बारे में बताया गया कि 10 अप्रैल 2024 को पीटीओ द्वारा फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ट्रक को पकड़ा गया था जिसका चालान भी किया गया था। चालान किए गए ट्रक को मंडी परिसर में खड़ा कर दिया गया था जहां पर ट्रक चालक मौका पाकर ट्रक को लेकर फरार हो गया था।

पुलिस ने पकड़ी लाखों रुपए की दाल

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ट्रक की तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर ट्रक के साथ-साथ एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जिस चोरी के ट्रक को पकड़ा है उसके अंदर लाखों रुपए की दाल मौजूद थी। वहीं पुलिस ने पकड़े गए युवक के बारे में बताया कि युवक का नाम अंशुल यादव है जो अलीगढ़ जिले के गोंडा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वहीं इस मामले में पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story