Etawah News : पुलिस ने तीन शातिर चोरों को पकड़ा, राहगीरों से चोरी कर लिया करते थे मोबाइल

Etawah News : प्रदेश के इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में चोरी की घटनाओं पर लगातार अंकुश लगाने का काम किया जा रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 25 July 2024 3:35 PM GMT
Etawah News : पुलिस ने तीन शातिर चोरों को पकड़ा, राहगीरों से चोरी कर लिया करते थे मोबाइल
X

Etawah News : प्रदेश के इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में चोरी की घटनाओं पर लगातार अंकुश लगाने का काम किया जा रहा है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला, जहां पर फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने तीन ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जो मोबाइल चोरी करने का काम किया करते थे।

जानकारी के मुताबिक, फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी इसी दौरा मुखबिर से सूचना मिली कि लोगों से मोबाइल चोरी करने वाले तीन अभियुक्त किसी घटना को अंजाम देने के लिए ऑटो में बैठकर बिचपुरी खेड़ा नहर के पुल के पास चोरी की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से शातिर चोरों को मय ऑटो के साथ गिरफ्तार करने का काम किया गया। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ की तो पहले अभियुक्त ने अपना नाम सत्यम उर्फ बांके बिहारी बताया, जिसके कब्जे से 02 मोबाइल फोन बरामद हुए। वहीं, दूसरे अभियुक्त ने अपना नाम दीपक उर्फ दीपू बताया, जिसके पास से तीन मोबाइल फोन मिले और तीसरे अभियुक्त ने अपना नाम सोनवीर बताया, उसके कब्जे से तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए। तीनों अभियुक्त फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को भेजा जेल

पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ कि तो अभियुक्तों ने बताया कि यह सभी मोबाइल राहगीरों एवं हाइवे पर ट्रक चालकों से मौका पाते चोरी किए हैं। पुलिस ने जब अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास खंगालने केा प्रयास किया तो पता चला कि इनके खिलाफ अलग-अलग स्थानों पर कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से ऑटो भी बरामद किया है, जो चोरी की घटना को अंजाम देने के दौरान काम आता था। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों का जेल भेज दिया है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story