Etawah News: चोरी की योजना बना रहे दो चोरों को पुलिस ने पकड़ा, चोरी के औजार बरामद

Etawah News: फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने चोरी की योजना बनाते समय दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से पुलिस ने चोरी की योजना के वक्त इस्तेमाल किए जाने वाले औजार बरामद किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 1 Aug 2024 12:49 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने चोरी की योजना बनाते समय दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से पुलिस ने चोरी की योजना के वक्त इस्तेमाल किए जाने वाले औजार बरामद किया है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में जुटी हुई है। फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने दो चोरों को चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार लिया। आपको बता दें, कि पुलिस क्षेत्र में भ्रमण पर निकली हुई थी तभी सूचना मिली कि अर्जुन नगर कॉलोनी के पास में धोखे के पीछे दो लोग खड़े हुए हैं जो कि चोरी की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से दोनों चोरों को चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया।

जेल भेजे गए आरोपी

पकडे गये व्यक्तियों की पुलिस टीम द्वारा तलाशी ली गयी तो पहले व्यक्ति के कब्जे से 01 लोहे की रॉड, 01 प्लास, 01 आरी का पत्ता तथा दूसरे व्यक्ति के कब्जे से 01 पेंचकस, 01 मास्टर चाबी, 01 टार्च बरामद की। पुलिस पूछाताछ में चोरों ने बताया कि हम लोग मोटर साइकिल से दिन मे रेकी करते है और रात में इन औजारों से बन्द पड़े मकानों का ताला तोड़कर चोरी कर लेते है। वहीं पुलिस के द्वारा पकड़े गए दोनों चोर किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मैनपुरी जिले के रहने वाले हैं। एक का नाम भजनलाल तो दूसरे का नाम गुलशन है। जो दोनों मिलकर चोरी करते थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनको जेल भेज दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story