TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etawah News: बच्चे का अपहरण कर बेचने जा रही दो महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा

Etawah News: सूचना मिली कि दो महिलाएं युवराज को भिण्ड की तरफ बेचने के लिए जा रही है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Jun 2024 9:22 AM GMT
Etawah News: बच्चे का अपहरण कर बेचने जा रही दो महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा
X

बच्चे का अपहरण कर बेचने जा रही दो महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा  (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने एक बच्चे के अपहरण का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं को भी गिरफ्तार करने का काम किया।

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में लगातार ऑपरेशन मुस्कान अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत पुलिस को सफलता भी मिल रही है और लोगों के चेहरे पर मुस्कान लौटाने का पुलिस काम भी कर रही है। ऐसा ही कुछ आज कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिला है। जहां पर पुलिस ने एक महिला और उसके बेटे के चेहरे पर मुस्कान लौटाने का काम किया। बताते चलें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां ब्रह्म नगर में रहने वाली रचना कुमारी के द्वारा 23 जून 2024 को थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसमे बताया गया था कि उसके मकान में किराए पर रहने वाली महिला उसके 2 साल के युवराज नाम के बच्चे को उठाकर ले गई है। इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। पुलिस युवराज की लगातार तलाश कर रही थी। तभी सूचना मिली कि दो महिलाएं युवराज को भिण्ड की तरफ बेचने के लिए जा रही है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से युवराज को भी बरामद किया गया।

एसएसपी ने पकड़ी गई महिलाओं को लेकर दी जानकारी

कोतवाली पुलिस के द्वारा ऑपरेशन मुस्कान के तहत मासूम बच्चे को सकुशल बरामद किए जाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार करने का काम किया है, जिनके पास से एक दो साल के मासूम युवराज को बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्ताओं से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि इस बालक का उन्होंने दिनांक 22.06.2024 को थाना कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत स्थित ब्रह्म नगर से अपहरण किया था जिसे बेचने हेतु वह आगरा, नोएडा एवं फतेहाबाद हरियाणा गये थे। परन्तु बालक बिक नहीं पाया। आज वह इसे बेचने के लिये भिण्ड जा रहे थे अगर वहाँ भी उचित ग्राहक नहीं मिलता तो वह इस बालक की हत्या कर देते और शव को कहीं छिपा देते। पुलिस टीम के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को देखते हुए एसएसपी ने पुलिस टीम को ₹25000 का इनाम देने की घोषणा की।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story