×

Etawah News: पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार के इनाम में बदमाश कर पैर में लगी गोली, अस्पताल में हुआ भर्ती

Etawah News:इस मुठभेड़ में बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई तो पुलिस की जवाबी गोली बदमाश के पैर में लग गई जिससे वह घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 15 Sep 2023 7:37 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News  (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस की जवाबी गोली बदमाश के पैर में लगी और बदमाश घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इटावा में पुलिस को देखकर भाग रहे बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई तो पुलिस की जवाबी गोली बदमाश के पैर में लग गई जिससे वह घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दरअसल, मामला बसरेहर थाना क्षेत्र के किल्ली इलाके का है जहां पर बसरेहर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी तभी एक बाइक पर एक बदमाश आता हुआ दिखाई दिया जिसे रुकने का इशारा किया गया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग करने लगा। बदमाश के द्वारा की गई फायरिंग के बाद पुलिस ने बचाव में फायरिंग की जिसके बाद बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसे आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा।

घायल हुए बदमाश के ऊपर 20000 का था इनाम, एसएसपी ने दी जानकारी

पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि देर रात बदमाश का पीछा बढ़पुरा पुलिस और चौबिया पुलिस कर रही थी। तभी बदमाश सौरभ शाक्य बसरेहर की तरफ निकल पड़ा। जहां पर पुलिस ने सौरभ शाक्य को रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस के ऊपर फायरिंग की और पुलिस की फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई। पकड़े गए बदमाश पर साथ अलग-अलग मुकदमे दर्ज हैं। पकड़ा गया बदमाश लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था। इस बदमाश के ऊपर ₹20000 का इनाम घोषित किया गया था। इसके पास एक तमंचा और एक बाइक को बरामद किया गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story