×

Etawah: दो राज्यों के इनामी बदमाश से पुलिस की हुई मुठभेड़, गोली लगने से घायल, तमंचा-कारतूस बरामद

Etawah: जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार जनपद की पुलिस बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन चल रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 3 Jan 2024 12:58 PM GMT
etawah news
X

इटावा में दो राज्यों का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार (न्यूजट्रैक),

Etawah News: जिले में ऑपरेशन क्लीन के तहत पुलिस ने इनामिया बदमाश को गिरफ्तार करने का काम किया। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है। इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार जनपद की पुलिस बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन चल रही है। इस ऑपरेशन के तहत पुलिस को बड़ी सफलता मिलती हुई भी दिखाई दे रही है।

ऐसा ही कुछ बीती रात देखने को मिला जहां पुलिस ने एक इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ करते हुए उसको गिरफ्तार करने का काम किया। बताते चलें कि बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत तभी मानिकपुर रोड बाईपास के पास में एक व्यक्ति बिना नंबर की बाइक पर सामने से आता हुआ दिखाई दिया। जिसको पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने बदमाश का पीछा किया तो आरोपी ने पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम के ऊपर फायर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक गोली बदमाश के पैर में लग गई जिससे वह घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एमपी-राजस्थान पुलिस ने बदमाश के ऊपर रखा था 5000-5000 का इनाम

बढ़पुरा पुलिस के द्वारा पकड़े गए बदमाश को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस लाइन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हमारी बढ़पुरा पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए बदमाश के ऊपर मध्य प्रदेश पुलिस की तरफ से ₹5000 का इनाम घोषित किया गया था तो वही राजस्थान पुलिस की तरफ से आरोपी के ऊपर ₹5000 का इनाम रखा गया था।जिसको हमारी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का काम किया। पुलिस टीम के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को लेकर उन्हें ₹10000 के नाम से नवाजा जाता है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story