Etawah News: तीन नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने बचाया, दिल्ली भेजने की हो रही थी तैयारी, आरोपी गिरफ्तार

Etawah News: इटावा पुलिस ने एक परिवार के चेहरे पर खुशियां लौटाने का काम किया गया। घर से निकली तीन नाबालिग बालिकाओं को पुलिस ने सकुशल ढूंढकर उनके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 8 Sep 2024 4:24 PM GMT
Police rescued three minor girls, preparations were being made to send them to Delhi, accused arrested
X

तीन नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने बचाया, दिल्ली भेजने की हो रही थी तैयारी, आरोपी गिरफ्तार: Photo- Social Media

Etawah News: इटावा जिले में ऑपरेशन मुस्कान के तहत खोए हुए लोगों को उनके परिवार से मिलाने की पुलिस लगातार कोशिश रही है। पुलिस ने तीन नाबालिक बालिकाओं को सकुशल बरामद किया। बताते चलें कि जसवंत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीरमपुर इलाके में रहने वाले छोटेलाल नाम के व्यक्ति ने थाने में प्रार्थना पत्र दिया था और बताया था कि 6 सितंबर 2024 को सुबह 6:30 उनकी तीन बेटियां स्कूल जाने के लिए निकली थी लेकिन वापस नहीं आई।

बालिकाओं को दिल्ली भेजने की हो रही थी तैयारी

जिनको ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चल सका। इस मामले को पुलिस ने दर्ज करते हुए तीनों नाबालिग बालिकाओं की तलाश शुरू कर दी। जसवंत नगर पुलिस तीनों नाबालिग बालिकाओं को ढूंढने के लिए इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के माध्यम और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश कर रही थी।

यहां पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया और उसके बाद पुलिस ने तीनों नाबालिग बालिकाओं को बरामद कर लिया। वही बालिकाओं से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि इटावा में रहने वाले सोल्जर उर्फ हिमांशू एवं निहाल उन्हे अपने घर थाना फ्रेंण्डस कालोनी इटावा ले गये थे और वहां से उन्हे दिल्ली ले जाने की साजिश कर रहे थे ।

बालिकाओं से पूछताछ के आधार पर दो नामजद अभियुक्त निहाल एवं सोल्जर उर्फ हिमांशू को सराय भूपत तिराहे से गिरफ्तार किया गया। वहीं पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story