Etawah News: बाइक पर स्टंट करना पड़ा मंहगा, पुलिस ने काटा चालान

Etawah News: बाइक पर हाथ छोड़ कर स्टंट कर रहे युवक को पुलिस ने सबक सिखाया है। पुलिस ने आरोपी का 6000 रुपए का चालान काटा है।

Ashraf Ansari
Published on: 31 May 2024 4:20 PM GMT (Updated on: 1 Jun 2024 11:31 AM GMT)
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक बाइक पर खड़े होकर स्टंट दिखाना एक युवक को महंगा पड़ गया। यहां पुलिस ने युवक को सबक सिखाने के लिए उसकी बाइक का चालान काट दिया और उसको हिदायत भी दी गई कि वह आगे से स्टंट ना दिखाये।

बाइक पर खड़े होकर रील बनाना युवक को पड़ा महंगा

इटावा जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा गया है कि एक लड़का बाइक पर पहले बैठकर चलाता हुआ दिखाई देता है। फिर बाइक पर बैलेंस बनता है और दोनों हाथ को छोड़कर बाइक की सीट पर खड़ा हो जाता है। वहीं पास में चल रहा है एक युवक स्टंटबाज का वीडियो भी बनाता है। जब वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया जाता है और वीडियो पर पुलिस की नजर पड़ती है तों तुरंत पुलिस ने युवक को सबक सिखाने के लिए उसका ₹6000 का चालान काट दिया। लड़के से अपील भी की गई आगे से अगर उसने इस तरीके के स्टंट या फिर नियमों का उल्लंघन किया तो उसके खिलाफ बड़ी कार्रवाई होगी।

नौजवानों युवकों के माता-पिता से पुलिस ने की अपील

जनपद में लगातार बाइक स्टंट के कई मामले सामने आते हुए दिखाई दिए हैं। सभी मामलों पर पुलिस ने कार्रवाई भी की है और लोगों से अपील भी की है कि वह स्टंट ना दिखाएं। उसके बावजूद भी नौजवान स्टंट दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसको लेकर आप पुलिस ने उनके माता-पिता से अपील की है अगर आपका बेटा घर से बाहर निकले तो उसे पर नजर रखें और उसको बताएं कि हाथ छोड़कर या फिर बाइक पर स्टंट दिखाकर आप अपनी जान जोखिम में डाल रहे। उनको बताएं कि ऐसा करने से उनकी जान भी जा सकती है। पुलिस का कहना है कि स्टंट बाजो पर हमारी पैनी नजर बनी हुई है। जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई जरूर करेगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story