Etawah News: वाहन चेकिंग के दौरान 11 किलो अवैध गांजा बरामद, अभियुक्त गिरफ्तार

Etawah News: जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में नशीले पदार्थों पर लगातार रोकथाम की कार्रवाई जारी है। जहां बसरेहर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Ashraf Ansari
Published on: 17 Sep 2024 11:08 AM GMT
Etawah News
X

पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में पुलिस ने अवैध गांजे के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक से भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद किया जोकि सप्लाई के लिए ले जा रहा था। जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में नशीले पदार्थों पर लगातार रोकथाम की कार्रवाई जारी है। जहां बसरेहर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस द्वारा 16 -17 सितंबर की रात संतोषपुर इलाके में वाहन चेकिंग अभियान चला रही था। तभी पुलिस को एक व्यक्ति बाइक पर आता हुआ दिखाई दिया, जिसको रुकने का इशारा किया तो वह बाइक को मोड़कर पीछे की तरफ भागने लगा, जिसके बाद घेराबंदी करते हुए पुलिस ने पकड़ लिया।

पकड़े गए गांजे की कीमत डेढ़ लाख रुपए

पकड़े गए अवैध गांजे को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा डेढ़ लाख रुपए का अवैध गांजा बरामद किया गया है। पुलिस टीम द्वारा पकडे गये व्यक्ति से नाम पता पूछते हुये मोटर साइकिल के पीछे बँधी बोरी की तलाशी ली गयी तो उसके अन्दर 04 बन्डल से 11 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया। बरामद गाँजे के संबंध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि यह गाँजा मध्य प्रदेश से कम पैसों में खरीद कर अपने गाँव के आस-पास के लोगों को अधिक पैसों में बेचकर धन लाभ अर्जित करता हूँ। वहीं पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story