Etawah News: ट्रैक्टर चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से चोरी के दो ट्रैक्टर बरामद हुए है।

Ashraf Ansari
Published on: 11 July 2024 10:48 AM GMT
Etawah News
X

पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में चोरी की घटनाओं का खुलासा किया है। जहां जसवंत नगर पुलिस ने दो अलग-अलग जगह पर ट्रैक्टर चोरी की घटना का खुलासा किया है। जानकारी के मुताबिक जसवंत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दयालपुरा में रहने वाले भूरे सिंह ने 31 मई 2024 को पुलिस को सूचना दी गई थी कि उनके यहां से देर रात अज्ञात लोगों ने ट्रैक्टर चोरी कर लिया है। इसीके साथ दिनेश नाम के युवक ने पुलिस को बताया था कि उसका भी ट्रैक्टर चोरी हो गया है। पुलिस को जानकारी मिली कि शंकर ढाबे के पास बंद पड़े भट्टे के पीछे दो ट्रैक्टर खड़े हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर तीन अभियुक्त भागने में सफल रहे जबकि एक को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

ट्रैक्टर बेचने के फिराक में थे आरोपी

जसवंत नगर पुलिस के द्वारा ट्रैक्टर चोरी की घटना का खुलासा किए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने कहा कि पुलिस ने दो ट्रैक्टर चोरी की घटना का खुलासा किया है। इस मामले में एक अभियुक्त को पकड़ा गया है। गिरफ्तार किये व्यक्ति से नाम पता पूछते हुए तलाशी ली गयी तो व्यक्ति ने अपना नाम राजेश कुमार उर्फ सुनील पुत्र भूरे सिंह उर्फ सुभाष चन्द्र निवासी ग्राम गुदाऊ टार डूँमर सिंह थाना लाइनपार जनपद फिरोजाबाद उम्र करीब 42 वर्ष बताया। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि मैं व मेरे साथी मन्तोष पुत्र राजवीर सिंह, सत्यप्रकाश पुत्र घासीराम, अभिषेक पुत्र इन्द्रवीर, लालू उर्फ अजय पुत्र रामगोपाल, जैकी उर्फ भूरा पुत्र नासिर ने मिलकर करीब एक माह पहले यह महिन्द्रा 585 DI ग्राम दयालपुरा जसवन्तनगर तथा महिन्द्रा 575 DI ग्राम नगला अर्जुन थाना जसवन्तनगर के पास खेत से रात्रि के समय चोरी किये थे।

उसने बताया कि मैं व मेरे साथी अभिषेक, लालू उर्फ अजय, जैकी उर्फ भूरा इन ट्रैक्टरों को मध्यप्रदेश में बेचने के लिए ले जा रहे थे। हम लोगों ने 01 ट्रैक्टर महिन्द्रा 265 DI ग्राम मीठेपुर मैनपुरी से चोरी किया था जिस ट्रैक्टर को मन्तोष व सत्यप्रकाश बेचने के लिए ले जा रहे थे। जिन्हे ट्रैक्टर के साथ थाना करहल पुलिस ने पकड़ लिया था। पुलिस के द्वारा पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई और उसे जेल भेज दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story