Etawah News: महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, ऐसे खुला मर्डर का राज

Etawah News: जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 72 घंटे पहले एक महिला की हत्या का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 12 Feb 2024 12:19 PM GMT
etawah news
X

इटावा में महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 72 घंटे पहले एक महिला की हत्या का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला का पति निकला।

खेत में महिला का जला हुआ मिला था शव

इटावा जिले में 72 घंटे पहले एक महिला का जला हुआ शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। इस घटना के बाद पुलिस ने महिला के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 72 घंटे के अंदर महिला के जले हुए के मामले में उसके पति को गिरफ्तार किया। बताते चलें कि वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम छितौनी में 72 घंटे पहले एक खेत में सुलगती हुई एक लाश बरामद हुई थी। इस घटना के बाद से पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया था। इस घटना का खुलासा करने के लिए एसएसपी के तरफ से चार टीमों को गठित किया गया था। वही शव का फोटो भी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया गया था। इसी कड़ी में पता चला कि बकेवर थाना क्षेत्र में पीड़ित बाबू राम के द्वारा थाने में शिकायत पत्र दिया गया था और बताया गया था कि उसकी बेटी की ससुराल वालों ने हत्या कर दी है और शव को कहीं गुम कर दिया है। इस महिला के पति से पूछताछ की तो वह घबरा गया और उसने अपना जुर्म कबूला।

एसएसपी ने मामले को लेकर दी जानकारी

वैदपुरा पुलिस के द्वारा जली हुई लाश का खुलासा किए जाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने 72 घंटे के अंदर जली हुई लाश का खुलासा कर दिया है और इसमें पता चला है की जली हुई लाश एक महिला की है। इस मामले मे पकडे गये अभियुक्त से पुलिस टीम ने पूछताछ की गयी तो उसके द्वारा बताया गया कि उसकी पत्नी कमरा बनवाने को लेकर कलह करती रहती थी जिस कारण दोनों में विवाद होता रहता था। इसी के चलते उसकी पत्नी ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली तथा इसका जब उसे पता चला तो पुलिस को गुमराह करने के लिये उसने अपनी पत्नी के शव को छितौनी में खाली पड़े खेत में जला दिया और थाना वैदपुरा पर उसके घर से कहीं चले जाने के सम्बन्ध में झूठी सूचना दे दी। इस मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story