Etawah News: फर्जी निकली लूट की घटना, पुलिस ने 3 घंटे में किया खुलासा

Etawah News: इटावा पुलिस ने एक फर्जी लूट की घटना का महज 3 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए सूचना देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई और उसे जेल भेजा गया।

Ashraf Ansari
Published on: 28 Oct 2024 4:21 PM GMT
Etawah News: फर्जी निकली लूट की घटना, पुलिस ने 3 घंटे में किया खुलासा
X

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में लूट की घटनाओं को लेकर पुलिस काफी अलर्ट दिखाई देती रही है। चाहे फिर वह फर्जी लूट की घटना हो या फिर हकीकत में हुई लूट हों पुलिस खुलासा करने में देरी नहीं करती है। ऐसा ही कुछ फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला। जहां पर वादी राम मनोहर के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि उसके साथ पल्सर सवार लोगों के द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।

सूचना मिलते ही एसएसपी संजय कुमार वर्मा समेत क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची जहां वादी से पूछताछ की गई तों वादी ने बताया कि वह ईकार्ट कंपनी में काम करता है और कलेक्शन किए गए रुपए को बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था। तभी पल्सर पर सवार कुछ लोग ओवर ब्रिज पर आते हैं और मेरे पास मौजूद बैग और छीन कर ले जाते हैं।

पुलिस ने ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत किया खुलासा

एसएसपी के द्वारा पुलिस टीम को आदेश दिए जाते हैं कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जाए और जगह-जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरा को चेक किया जाए। यहां पुलिस को पता चला कि वादी के द्वारा बताया गया था कि वह बैंक में आई कार्ड कंपनी के 2 लाख 29 हजार रुपए जमा करने के लिए जा रहा था। लेकिन उसने बैंक में रुपए ना ले जाकर पुलिस को झूठी सूचना दी। यहां पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और वादी के पास से रुपए भी बरामद किये।


वादी ने कबूला अपना जुर्म

गिरफ्तार अभियुक्त से पुलिस टीम द्वारा कडाई से पूछताछ की गयी तो तो उसने बताया कि यह सब मैंने इसलिए किया कि मैं ट्रेडिंग पर पैसा लगाता हूँ और मैं पैसे को हार गया था इसी कारण से मेरे ऊपर कर्ज हो गया था मुझे उधारी चुकानी थी तभी मैंने योजना बनाकर षडयन्त्र के तहत पुलिस को यह सूचना दी थी। वहीं पुलिस ने युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल तक पहुंचाने का काम किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story