×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

गर्भवती महिला को ब्लड की पड़ी जरूर, फरिश्ता बनकर पहुंचा पुलिसकर्मी

Etawah News: पुलिस को लोग गलत नजर से देखते हैं और पुलिस के ऊपर ना जाने क्या-क्या इल्जाम लगाते हैं, लेकिन पुलिस वाले इन इल्जामों को नकारते हुए जनता की मदद के लिए पहुंच जाते हैं

Ashraf Ansari
Published on: 18 May 2024 4:08 PM GMT (Updated on: 18 May 2024 4:08 PM GMT)
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस का एक जवान एक महिला के लिए फरिश्ता बनकर पहुंच गया। यहां एक महिला को डिलीवरी के दौरान ब्लड की जरूरत थी। जैसे ही पुलिसकर्मी को इस मामले की जानकारी हुई वैसे ही वह मौके पर अस्पताल पहुंचा और महिला को अपना ब्लड दिया।

गर्भवती महिला की होनी थी डिलीवरी

अक्सर देखा जाता है कि पुलिस को लोग गलत नजर से देखते हैं और पुलिस के ऊपर ना जाने क्या-क्या इल्जाम लगाते हैं। लेकिन पुलिस वाले इन इल्जामों को नकारते हुए जनता की मदद के लिए फिर भी पहुंच जाते हैं। ऐसा ही कुछ इटावा में देखने को मिला जहां ललित चौधरी नाम के एक व्यक्ति को पता चला कि एक महिला को डिलीवरी के लिए ब्लड की जरूरत है। जानकारी मिलने के बाद ललित चौधरी अस्पताल में पहुंच गया और वहां पहुंचकर महिला को अपना ब्लड दिया। ब्लड देने के बाद महिला के परिवार के लोगों ने पुलिसकर्मी का तहे दिल से धन्यवाद किया।

ललित चौधरी पहले भी जरूरतमंदों की ब्लड देकर कर चुके मदद

आपको बता दें कि इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत चित भवन चौकी पर तैनात ललित चौधरी हमेशा लोगों की मदद के लिए सामने आते दिखाई देते रहते हैं। आज ललित को पता चला कि वैशवी भदौरिया नाम की एक महिला अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी डिलीवरी होनी है। बताया गया कि महिला को ब्लड की बेहद जरूरत है। जो महिला को समय पर नहीं मिला तो उसकी जान भी जा सकती है। जब ललित को इस बारे में जानकारी मिली तो ललित हमेशा की तरह मदद के लिए अस्पताल पहुंच गए और महिला को अपना ब्लड दिया। महिला को ब्लड देने के बाद पुलिसकर्मी की फिर से जमकर तारीफ होने लगी है। ललित का कहना है कि मैं किसी के काम आ सकूं बस यही मेरा मकसद है। इसीलिए मैं हमेशा लोगों की मदद के लिए तैयार रहता हूं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story