Etawah News: संदिग्ध परिस्थितियों में प्रधान पति की मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

Etawah News: ग्राम प्रधान पति की मौत की सूचना जैसे ही पुलिस विभाग के अधिकारियों को हुई तो मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंच गए। उन्होंने हर पहलू से मामले की जांच की।

Ashraf Ansari
Published on: 19 Aug 2024 2:18 AM GMT
Etawah News
X

मृतक मनोहर भदौरिया (Pic: Social Media)

Etawah News: बढ़पुरा इलाके में संदिग्ध पस्थितियों में प्रधान पति की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी बोले हर पहलू से मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे के तथ्य निकल कर सामने आएंगे।

घर में अकेला था प्रधान पति

दरअसल, इटावा जिले में उस समय एक गांव में सनसनी फैल गई, जब एक व्यक्ति का उसके घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा हुआ पाया गया। घटना के बाद फॉरेंसिक टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया। बताते चलें कि मामला बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अवारी गांव का है। यहां 45 साल के मनोहर भदोरिया अपनी ग्राम प्रधान पत्नी शिवानी भदौरिया के साथ में रहते थे। शिवानी अपने मायके जबलपुर गई हुई थी। घर पर उनके पति मनोहर भदौरिया अकेले थे। शिवानी ने अपने पति के पास रविवार शाम को फोन लगाया, लेकिन उनका फोन नहीं उठा, इसके बाद उन्होंने अपने ससुराल वालों के पास फोन लगाया। तभी ससुराल के लोग कमरे पर पहुंचे, जहां देखा कि मनोहर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत हालत में पड़ा हुआ था। जिसके बाद परिवार के लोगों में चीख-पुकार शुरू हो गई।


एसएसपी बोले हर पहलू से की जा रही मामले की जांच

ग्राम प्रधान पति की मौत की सूचना जैसे ही पुलिस विभाग के अधिकारियों को हुई तो मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंच गए। उन्होंने हर पहलू से मामले की जांच की। वहीं, उन्होंने पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि प्रधान पति मनोहर भदौरिया की संदिग्ध की परिस्थितियों में मौत हुई है। पता चला है कि उनके साथ में कुछ लोग कभी-कभी रहते थे, उन लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है। यहां देखा गया है तो सीसीटीवी का DVR गायब है, उसकी भी जांच पड़ताल की जा रही है। मामले को गंभीरता से लिए जा रहा है। वहीं, इस मामले में मृतक के परिवार के लोगों ने पीट-पीट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story