Etawah News: हाथरस मामले पर बोलीं रीता बहुगुणा जोशी, कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

Etawah News: भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि हाथरस मामले पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार इसे गंभीरता से ले रही है। दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।

Ashraf Ansari
Published on: 6 July 2024 2:40 PM GMT
Rita Bahuguna Joshi spoke on Hathras case, said- the culprits will not be spared
X

हाथरस मामले पर बोलीं रीता बहुगुणा जोशी, कहा- दोषियों को बक्सा नहीं जाएगा: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा की भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री रीता बहुगुणा जोशी एक होटल के उद्घाटन के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचीं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार पर्यटन पर विशेष ध्यान दे रही। वहीं हाथरस मामले पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार इसे गंभीरता से ले रही है। दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।

हाथरस घटना पर बख्शे नहीं जाएंगे दोषी

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ताओं द्वारा दिए गए बयान पर कि उत्तर प्रदेश की सरकार प्रशासन को बचाना चाह रही है, पर जवाब देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार लोगों की धर-पकड़ कर रही है। दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। यह गंभीर घटना है और इस घटना को हमारी सरकार गंभीरता से ले रही है। बता दें कि बीते दिनों हाथरस में एक कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ में 121 के करीब लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि कई लोग घायल हैं।

लायन सफारी पर्यटन को लेकर बोलीं रीता बहुगुणा जोशी

बता दें कि आज भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व में रहीं मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, लायन सफारी के पास एक होटल का उद्घाटन करने के लिए पहुंची थीं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो लोग आगरा आते हैं, वह इटावा भी जरूर आएं क्योंकि यहां लायन सफारी बना हुआ है।

मीडिया द्वारा कहने पर कि "योगी सरकार द्वारा अभी तक इटावा लायन सफारी को एक रुपया नहीं दिया गया।" इस पर उन्होंने कहा है कि "मुझे पता चला है कि यहा सालाना 1 लाख के करीब पर्यटक घूमने के लिए आते हैं।" उन्होंने कहा कि हमारी सरकार पर्यटन के नाम पर कोई भी भेदभाव नहीं करती है। इस मामले को हम मुख्यमंत्री तक जरूर पहुंचाएंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story