Etawah Road Accident: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे बना मौत का अड्डा...कार और बस में टक्कर, सात की मौत, दो दर्जन घायल

Etawah Road Accident: जानकारी के मुताबिक ये भीषण हादसा इटावा जनपद के थाना ऊसराहार क्षेत्र के तहत आने वाले लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर चैनल नंबर 129 के नजदीक हुआ।

Ashraf Ansari
Published on: 4 Aug 2024 2:21 AM GMT
Etawah Road Accident
X

Etawah Road Accident (Pic: Newstrack)

Etawah Road Accident: यूपी के इटावा जनपद में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के ऊपर शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक डबल डेकर बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से करीब 20 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक तीन मृतक कार में सवार लोगों में से हैं, जबकि बस में सवार 4 पैसेंजरों की मौत हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

एक्सप्रेसवे से 20 फीट नीचे चली गई बस

जानकारी के मुताबिक ये भीषण हादसा इटावा जनपद के थाना ऊसराहार क्षेत्र के तहत आने वाले लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर चैनल नंबर 129 के नजदीक हुआ। नागालैंड नंबर की बस में सवार करीब 50 लोग रायबरेली से दिल्ली जा रहे थे। कार सवार लोग आगरा से लखनऊ जा रहे थे। लेकिन कार और डबल डेकर बस में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भंयकर हुई है कि बस एक्सप्रेस वे से करीब 20 फीट नीचे गिर गई। वहीं हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। पुलिस ने मृतकों की पहचान होने के बाद उनके परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी है।

नींद की झपकी लगने से हुआ हादसा

घायलों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि हादसा कार के ड्राइवर को नींद की झपकी लगने से हुआ। अचानक कार का बैलेंस बिगड़ा और वह सड़क के बीचों-बीच लगे लोहे के डिवाइडर को तोड़कर दूसरी सड़क पर आ गई और बस से भिड़ गई। टक्कर लगने के बाद बस एक्सप्रेस-वे से उतरकर नीचे सड़क पर गिर गई। सड़क पर गिरते ही पैसेंजरों में चीख पुकार मच गई। कार पलटियां खाते हुए दूर जाकर गिरी।

वहीं, भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही 5 थानों बसरेहर, चौबिया, भरथना, ऊसराहार, सैफई की पुलिस टीमें मौके पर पहुंची। एंबुलेंस को लोगों ने पहले ही फोन कर दिया था। इटावा के एसएसपी और पुलिस अधीक्षक भी हादसास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों और राहगीरों ने पुलिस के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। कुछ घायलों को लोगों ने अपनी गाड़ियों में अस्पताल पहुंचाया। घायलों को सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story