×

BJP MP ने जिस सड़क का किया था उद्घाटन, 20 दिन में ही खुर्द-बुर्द

Etawah News: लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा, 'जो सड़क खराब हुई है, उसे ठेकेदार द्वारा दोबारा बनवाया जाएगा। इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।'

Ashraf Ansari
Published on: 21 Feb 2024 4:17 PM GMT
Etawah News
X

लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया (Social Media)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद ने जिस सड़क का उद्घाटन किया था, वह महज 20 दिन बाद ही जर्जर हालत में नजर आने लगी है। इससे ग्रामीणों में नाराजगी है। लोगों का गुस्सा इस कदर है कि स्थानीय लोगों ने सांसद के नाम वाली लोकार्पण पट्टिका को ही तोड़ दिया।

इटावा में एक सड़क के घटिया निर्माण को लेकर लोगों में खासी नाराजगी देखने को मिली। स्थानीय लोगों में गुस्सा इस कदर था कि, सांसद के नाम की लोकार्पण पट्टिका ही तोड़ दी। इस तरह अपनी नाराजगी का इजहार किया।

महज 20 दिन में खुशी हुई काफूर

आपको बता दें, 20 दिन पहले भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया (Ramshankar Katheria) ने भरथना विधानसभा क्षेत्र के कुसगंवा अहिरान में एक सड़क का उद्घाटन किया था। यहां सड़क का उद्घाटन करते वक़्त उन्होंने कहा था कि, 'जिले में जर्जर सड़कों को बनवाने का काम किया जा रहा है'। पक्की सड़क उद्घाटन के बाद लोगों में खुशी देखने को मिली थी। लेकिन, जल्द ही काफूर हो गई। लेकिन, 20 दिन बाद ही वो खुशी नाराजगी में तब्दील हो गई, जब ग्रामीण सड़क से गुजरे तो देखा कि कुछ दिन पहले बनकर तैयार हुई सड़क टूटने लगी। हैं खराब सड़क से जब कोई गुजर रहा है तो उसके एक पैर से बनाई गई सड़क की गिट्टीयां हट रही हैं। ग्रामीणों ने ये भी आरोप लगाया है कि, इसमें घटिया मटेरियल का इस्तेमाल किया गया। जिसकी वजह से सड़क की हालत खराब हो गई है।

सांसद बोले- दोबारा बनवाई जाएगी सड़क

वहीं, लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया से जब मिडिया ने बातचीत में इस बाबत सवाल किया कि, 'कुछ दिन पहले एक सड़क का निर्माण कराया गया था, वह खराब हो गया है तो उन्होंने पूरे मामले पर अपनी बात रखी। कठेरिया ने कहा, 'जो सड़क खराब हुई है, उसे ठेकेदार द्वारा दोबारा बनवाया जाएगा। इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।'

अगर अच्छा मटेरियल लगाया जाता तो...

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि अगर इसमें अच्छा मटेरियल लगाया जाता तो आज सड़क की हालत बदतर नहीं होती। बताते चलें कि, सड़क बनवाने के लिए लाखों रुपए खर्च हुए थे। तब जाकर सड़क बनकर तैयार हुई थी। लेकिन, कुछ ही दिन में सड़क की हालत इतनी खराब हो गई कि लोग उस पर से गुजरने में काफ़ी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story