Etawah News: चालक को बंधक बनाकर लूटा गया था ऑटो, दो लुटेरे गिरफ्तार

Etawah News: इटावा जिले में लवेदी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। यहां पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 20 Oct 2024 1:21 PM GMT (Updated on: 20 Oct 2024 1:27 PM GMT)
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: इटावा में पुलिस ने ऑटो लूट की घटना का खुलासा करते हुए दो लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए लुटेरों के पास से लूटा हुआ ऑटो बरामद किया गया। पकड़े गए लुटेरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

ऑटो चालक ने थाने में की थी शिकायत

इटावा जिले में लवेदी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। यहां पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। बताते चलें कि वादी आकाश राजपूत के द्वारा 13 सितंबर 2024 को थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। इसमें पीड़ित ने बताया था कि जब वह अपना ऑटो लेकर मानिकपुर मोड़ पर खड़ा था तभी 03 व्यक्ति ने चिन्डौली गांव के लिये उसका ऑटो बुक किया और जब बह ददौरा पुलिया के पास पहुंचा तभी उन तीनों ने ऑटो चालक के हाथ बाँधकर ऑटो, मोबाइल, एक हजार रुपये छीनकर भाग गये। वहीं पुलिस के द्वारा कन्धेसी घार यमुना पुल पर संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान 01 ऑटो बहादुरपुर घार की ओर से आता हुआ दिखायी दिया जिसे पुलिस टीम द्वारा रुकने का इशारा किया गया तो ऑटो चालक द्वारा ऑटो को रोककर भागने का प्रयास किया गया जिन्हे पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल प्रयोग कर 02 अभियुक्तों को यमुना पुल कँधेसी घार के पास से समय करीब 03.15 बजे गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गए लुटेरों ने कबूला अपना जुर्म

पकड़े गए लुटेरों को लेकर वरिष्ठ अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस के द्वारा 2 लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया गया। पकड़े गये अभियुक्तों से पुलिस टीम द्वारा बरामद ऑटो के सम्बन्ध में पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि यह ऑटो हम दोनों एवं हमारे अन्य साथी पंकज ने दिनांक 13 सितम्बर 2024 को लूटा गया था एवं ऑटो ड्राइवर से 01 मोबाइल व 1,000/- रूपये भी लूटे थे जिन्हें हमारा साथी पंकज ले गया है। वहीं पुलिस के द्वारा पकड़े गए लुटेरों के पास से लूट का ऑटो बरामद किया गया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story