×

Etawah News: शातिराना अंदाज से चोरी की गई थी तिजोरी और कैश, पुलिस ने दो को पकड़ा

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद सैफई पुलिस के द्वारा तिजोरी और कैश चोरी करने के मामले में दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया गया। इस मामले में पकड़े गए दोनों चोरों के नाम सामने आए हैं जो कि जनपद इटावा के ही रहने वाले निकले।

Ashraf Ansari
Published on: 15 Feb 2024 2:47 AM GMT
Etawah News
X
चोरी की गई तिजोरी बरामद (सोशल मीडिया)

Etawah News: यूपी इटावा में पुलिस ने रोडवेज बस से चोरी की गई तिजोरी और कैश के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। वहीं पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। आरोपियों के पास से 245000 नगद बरामद किए गए। वहीं अधिकारियों का कहना है कि जो भी अपराधी घटनाओं को अंजाम देंगे उनके खिलाफ पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी।

रोडवेज बस से चोरी की थी तिजोरी

इटावा जिले में पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने रोडवेज बस से तिजोरी और कैश चोरी किया था। इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई थी तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया और दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया। बता दें कि 12/13 नवंबर 2023 की रात्रि को थाना सैफई क्षेत्र में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा रोडवेज डिपो से तिजोरी एवं कैश चोरी की गयी थी, जिसके सम्बन्ध में थाना सैफई पर मु0अ0सं0 244/23 धारा 380 भादवि पंजीकृत किया गया था। घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा घटना के अनावरण हेतु एसओजी/सर्विलान्स टीम एवं थाना सैफई से पुलिस टीमों का गठन किया गया था।

पुलिस टीमों द्वारा आवश्यक कार्यवाही करते हुये अभियुक्त मुस्तकीम पुत्र जलालुदीन, अभियुक्त इकरार अली पुत्र बन्ने खाँ को दिनांक 13 दिसंबर 2023 को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था एवं 29 जनवरी 2024 को पुलिस मुठभेड़ में अभियुक्त आमीन पुत्र शहाबुद्दीन को गिरफ्तार किया गया था एवं इन सभी से कुल 2,45,000/- रूपये की बरामदगी की गयी थी एवं अभियुक्तों से पूछताछ के आधार पर अभियुक्त सलीम पुत्र जलालुद्दीन एवं आफताब पुत्र बन्ने खाँ का नाम प्रकाश में आया था जिनकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम प्रयासरत थी। इसी को लेकर बुधवार 14 फरवरी को न्यायालय से पुलिस कस्टडी रिमाण्ड स्वीकृत कर अभियुक्तों की निशादेही के आधार पर चंबल नदी के पास से रोडवेज बस डिपो से चोरी की गयी 01 तिजोरी को बरामद की गई।

इटावा के निकले पकड़े गए चोर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद सैफई पुलिस के द्वारा तिजोरी और कैश चोरी करने के मामले में दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया गया। इस मामले में पकड़े गए दोनों चोरों के नाम सामने आए हैं जो कि जनपद इटावा के ही रहने वाले निकले। पकड़े गए दोनों चोरों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनके द्वारा उत्तर प्रदेश परिवहन की बस से तिजोरी और कैश को चोरी किया गया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story