×

Etawah News: बीजेपी बोलती है झूठ, ढाई लाख वोटों से होगी हमारी जीत - जितेंद्र दौहरे

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे शहर की सड़कों पर निकले तो उनका जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 19 March 2024 4:45 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के सामने समाजवादी पार्टी ने जितेंद्र दौहरे को अपना उम्मीदवार के तौर पर टिकट दिया है। टिकट मिलने के बाद जितेंद्र दौहरे लगातार लोगों के बीच पहुंचकर समाजवादी पार्टी के लिए वोट मांगा। वही आज जितेंद्र दौहरे शहर की सड़कों पर निकले तो उनका जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा के जिला अध्यक्ष फरहान शकील ने भी उनका हार माला पहनकर जोरदार स्वागत किया। मौके पर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव समेत पार्टी के तमाम लोग मौजूद रहे।

भाजपा के लोग बोलते हैं झूठ - सपा प्रत्याशी

समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार जितेंद्र दौहरे ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम किया है। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा के लोग हमेशा से झूठ बोलने का काम करते हैं। इन लोगों ने अभी तक जनता से जितने भी वादे किए थे उन वादों को अभी तक पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने जो भी वादे किए थे उन वादों को पूरा किया। वही उन्होंने कहा कि जनता ने अबकी बार जनता ने मन बना लिया है। बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story