×

Etawah News: ध्रुव यादव के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंची डिंपल यादव

Etawah News: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी से लोकसभा सांसद डिंपल यादव भरथना में सपा नेता के घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंची। इस दौरान उनके साथ पार्टी के कई नेता मौजूद रहे।

Ashraf Ansari
Published on: 28 Jan 2024 4:57 PM GMT
Dimple Yadav reached Dhruv Yadavs house to express condolences
X

ध्रुव यादव के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंची डिंपल यादव: Photo- Newstrack

Etawah News: जिले में मैनपुरी लोकसभा से समाजवादी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी आज शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए ध्रुव यादव के घर पहुंची जहां पर उन्होंने परिवार के लोगों से मुलाकात करते हुए शोक संवेदना व्यक्त की। बताते चलें कि भरथना इलाके में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता ध्रुव यादव के भतीजे की कुछ दिन पहले लखनऊ में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस घटना की जानकारी जब डिंपल यादव को हुई तो वह ध्रुव यादव के घर पर पहुंची परिवार के लोगों से मुलाकात की और शोक संवेदना व्यक्त की। बताते चलें कि ध्रुव यादव समाजवादी से लंबे समय से जुड़े हुए हैं और समाजवादी पार्टी के नेताओं से उनकी अच्छी पकड़ है। इसीलिए उनके भतीजे की मौत के बाद तमाम समाजवादी पार्टी के बड़े नेता उनके घर पर पहुंचकर भतीजे की मौत पर शौक संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

ध्रुव यादव की परिवार के साथ है समाजवादी पार्टी

भर्थना इलाके में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता ध्रुव यादव से डिंपल यादव की मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि ध्रुव यादव के भतीजे की मौत पर हम शोक संवेदना व्यक्त करते हैं। समाजवादी पार्टी के ध्रुव यादव के साथ में है। इस दौरान उनके साथ शिवपाल यादव के बेटे अंकुर यादव, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य, नगर पालिका अध्यक्ष अजय यादव उर्फ गुल्लु समेत पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और नेता मौके पर मौजूद रहे। जिन्होंने ध्रुव यादव के भतीजे की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की।

इस दौरान ध्रुव यादव ने कहा कि हम सभी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का धन्यवाद करते हैं। जो हमारे भतीजे की मौत के बाद शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए आ रहे हैं। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है कि हमारे भतीजे की मौत कैसे हुई है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही पता चलेगा कि कैसे हमारे भतीजे की मौत हुई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story