Etawah: केदारेश्वर महादेव मंदिर पर पहुंचे शिवपाल, टिकट मिलने पर जताया आभार

Etawah News:यूपी के इटावा मे बन रहे केदारेश्वर महादेव मंदिर पर शिवपाल सिंह यादव पहुंचे। यहां उन्होंने मंदिर के काम को देखा। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 20 Feb 2024 4:45 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic:Newstrack) 

Etawah News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा अपने गृह जनपद इटावा में बनाए जा रहे हैं केदारेश्वर महादेव मंदिर इस वक्त एक काफी चर्चाओं में है। वही केदारेश्वर महादेव मंदिर पर आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पहुंचे। यहां अखिलेश यादव के द्वारा बनवाए जा रहे केदारेश्वर महादेव मंदिर को देखा और मंदिर को लेकर खुशी का इजहार किया। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होनें बदायूं से समाजवादी पार्टी के तरफ से लोकसभा का टिकट मिलने पर पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद किया।

लोकसभा चुनाव को लेकर बोले शिवपाल

सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव से मीडिया ने जब पूछा राजा भैया ने नरेश उत्तम से मुलाकात की तो इस सवाल पर शिवपाल यादव ने चुप्पी साधी और कहा कि मुझे इस मामले में कोई भी जानकारी नहीं है। स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दिए जाने को लेकर कहा कि मुझे स्वामी प्रसाद मौर्य की नाराजगी का किसी भी तरीके से पता नहीं चला।

मजबूती के साथ लड़ा जाएगा लोकसभा चुनाव

आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी घोषित नहीं होने पर शिवपाल ने कहा कि जल्दी वहां के प्रत्याशी का नाम भी घोषित कर दिया जाएगा। कांग्रेस के तरफ से निकल जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर शिवपाल से पूछा गया कि अखिलेश यादव इस यात्रा में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि मुझे इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव मजबूती के साथ लड़ा जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story