×

Etawah News: राम मंदिर को लेकर बोले शिवपाल, निमंत्रण नहीं मिला तो भी जाएंगे मंदिर

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे यहां पर उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि अगर निमंत्रण नहीं मिला तो भी राम मंदिर जाएंगे।

Ashraf Ansari
Published on: 4 Jan 2024 2:45 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव कार्यकर्ताओं के द्वारा किए जा रहे कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। यहां पर उनका कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। आगे उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि बीजेपी के लोग भगवान राम को भी जनता से अलग करना चाह रहे हैं। हमें अगर राम मंदिर के लिए निमंत्रण नहीं मिला तो क्या हुआ हम आगे मंदिर जाएंगे। भगवान राम सभी के हैं हम उनका सम्मान करते हैं और करते रहेंगे। हमारे पार्टी में हमेशा सभी धर्म का सम्मान करने का काम किया है। भगवान राम हमारे आदर्श हैं और हम उनके आदर्श पर चल रहे हैं।

कोर्ट के आदेश पर बन रहा राम मंदिर

शिवपाल सिंह यादव में राम मंदिर को लेकर कहा कि बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि वह राम मंदिर को बनवाने का काम कर रहे हैं लेकिन असल में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यह काम हो रहा है। ऐसे में अगर किसी की भी सरकार होती तो मंदिर जरूर बनता है। आगे उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के लोग राम मंदिर का उद्घाटन कर बोट बैंक बढ़ाना चाहते हैं लेकिन जनता समझदार है।

भगवान राम को भी अलग करना चाह रहे हैं बीजेपी के लोग

उन्होनें कहा कि जनता बीजेपी से काफी परेशान हो चुकी है अब वह 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाने का काम करेगी। हमारा इंडिया गठबंधन काफी मजबूत है और मजबूत के साथ में 2024 का चुनाव लड़ेगा और बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाने का काम किया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story