×

Etawah News: अहीर रेजिमेंट के कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल, कही अपनी बात

Etawah News: बोले-सबसे ज्यादा योगदान अहीर रेजिमेंट का रहता है, लेकिन सरकार अहीर समाज की ओर बिल्कुल नहीं सोच रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 15 July 2023 4:36 PM GMT (Updated on: 16 July 2023 3:28 PM GMT)

Etawah News: यूपी के इटावा में जन जागृति सम्मेलन का आयोजन नुमाइश पंडाल में किया गया, जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव पहुंचे। शिवपाल ने यादव समाज के लोगों को कार्यक्रम के दौरान संबोधित किया।

इटावा जिले में आज नुमाइश पंडाल में जन जागृति सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम के शिवपाल सिंह यादव अहीर रेजिमेंट की फिर से मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि अहीर रेजिमेंट की मांग लंबे समय से उठाई जाती रही है, लेकिन सरकार इस पर कोई भी ध्यान नहीं दे रही है। सबसे ज्यादा योगदान अहीर रेजिमेंट का रहता है, लेकिन सरकार अहीर समाज की ओर बिल्कुल नहीं सोच रही है।

सभी से की एकजुट होने की अपील-

शिवपाल यादव ने कहा कि भारतीय सेना में अहीर रेजिमेंट की गठन के लिए लगातार अहीर समाज मांग उठाता रहा है। आगे भी अपनी मांग उठाता रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि हम उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली जैसे कई राज्यों के अहीर समाज के लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह एकजुट हों और हमारे अहीर रेजिमेंट के मिशन में शामिल हों क्योंकि सेना में सबसे ज्यादा अहीर समाज के लोग अपना बलिदान देते हैं। देश की रक्षा के लिए हमेशा खड़े रहते हैं।

उसके बावजूद भी सरकार उनके लिए अहीर रेजिमेंट का गठन नहीं कर रही। जब तक अहीर रेजिमेंट का गठन नहीं होगा समाज की मांग उठती रहेगी। नुमाइश पंडाल में हुए कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग इकट्ठे हुए, जिन्होंने शिवपाल यादव के संबोधन को सुना। वहीं शिवपाल यादव अहीर समाज का हौसला बुलंद करते हुए दिखाई दिए।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story