Etawah News: बुलडोजर कार्रवाई को शिवपाल ने बताया गलत, बोले- बीजेपी के लोगों से बड़ा अपराधी कोई नहीं

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने अयोध्या में हुई बुलडोजर की कार्रवाई को गलत ठहराया है। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों का नार्को टेस्ट होना चाहिए।

Ashraf Ansari
Published on: 3 Aug 2024 3:50 PM GMT
X

बुलडोजर कार्रवाई को शिवपाल ने बताया गलत, बोले- बीजेपी के लोगों से बड़ा अपराधी कोई नहीं: Video- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने अयोध्या में हुई बुलडोजर की कार्रवाई को गलत ठहराया है। उन्होंने कहा है कि दोनों पक्षों का नार्को टेस्ट होना चाहिए।

बीजेपी वालों का हो नार्को टेस्ट

उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या में हुए दुष्कर्म की घटी घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने मामले की निंदा की है और उन्होंने योगी सरकार के द्वारा अयोध्या में चलाए जा रहे बुलडोजर को गलत बताया है। उन्होंने अपनी पार्टी के नेता पवन पांडे के द्वारा दिए गए बयान का समर्थन किया। जिसमें उन्होंने कहा था कि पीड़िता और आरोपी दोनों का नार्को टेस्ट जरूर करवाना चाहिए।

इस बात पर शिवपाल यादव ने कहा है कि हम तो चाहते हैं कि बीजेपी वालों का भी नार्को टेस्ट हो। सबको पता तो चले कि दूध का धुला कौन है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया है कि वह पक्षपात कर रहे हैं और लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अब वह विधानसभा उपचुनाव के लिए ऐसा कर रहे हैं।

बीजेपी के लोगों को बताया अपराधी

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या की घटनाओं को लेकर कहा था कि "समाजवादी पार्टी के लोग अपराधियों का साथ देने का काम करते हैं।" वही शिवपाल यादव ने पलट बार करते हुए कहा है कि भाजपा के लोगों से बड़ा कोई भी अपराधी नहीं है। यह लोग कब्जा कर रहे हैं इस तरीके की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जो लखनऊ में घटना घटी है उसमें सिर्फ दो लोगों के खिलाफ ही कार्रवाई क्यों की जा रही है बाकी के लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। शिवपाल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री किसी एक वर्ग की नहीं है वह सभी वर्ग के लोगों के हैं। वह जो एक वर्ग को लेकर बयान देते हैं वह बिल्कुल ठीक नहीं है। ऐसी बातें करना किसी मुख्यमंत्री के लिए ठीक नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story