Etawah News: सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिले सपा सांसद, ओवरब्रिज बनवाने की उठाई मांग

Etawah News: समाजवादी पार्टी के सांसद जितेंद्र दौहरे संसद में अपनी लोकसभा क्षेत्र में विकास को लेकर आवाज उठाते रहे हैं। जिससे क्षेत्र का विकास हो सके। इस बार उन्होंने सदन में ओवरब्रिज बनवाने की आवाज उठाई है।

Ashraf Ansari
Published on: 8 Aug 2024 1:03 PM GMT
Etawah News
X

SP MP Jitendra Dauhre and Union Minister Nitin Gadkari (Pic: Newstrack) 

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के सांसद जितेंद्र दौहरे संसद में अपनी लोकसभा क्षेत्र में विकास को लेकर आवाज उठाते रहे हैं। जिससे क्षेत्र का विकास हो सके। इस बार उन्होंने सदन में ओवरब्रिज बनवाने की आवाज उठाई है। जिसको लेकर उन्होंने भारत सरकार के सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने एक पत्र सड़क परिवहन मंत्री को सौपा है। जिसमें उन्होंने संसदीय क्षेत्र इटावा के मलाजनी चौराहा, जसवंत नगर, इटावा, पेंगुपुर गांव, अजीतमल और चौबे महाविधालय राष्ट्रीय राजमार्ग पर आये दिन होने वाली दुर्घटनाओं से बचने के लिए 3 ओवर ब्रिज बनाने की मांग की है।

सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने को लेकर ओवर ब्रिज की जरूरत

सपा सांसद जितेंद्र दौहरे का कहना है कि इन इलाकों में लगातार सड़क दुर्घटनाओं के मामले सामने आते रहे हैं। जहां पर तेज रफ्तार से बाहर निकलते हैं और लोग उसकी चपेट में आ जाते हैं। अगर इन दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाना है तो सबसे पहले ओवरब्रिज बनाने होंगे। जिसको लेकर सड़क परिवहन मंत्री को ज्ञापन पत्र सौंपा गया है और उनसे अपील की गई है कि अगर यहां पर ओवर ब्रिज बन जाएंगे तो सड़क दुर्घटनाओं में कमी आएगी। बताते चले की सपा सांसद ने जिन इलाकों में ओवर ब्रिज बनवाने की मांग की है उन इलाकों में लगातार दुर्घटना के मामले देखने को मिलते रहे हैं। वही इन इलाकों में रहने वाले लोग भी लंबे समय से यहां ओवर ब्रिज की मांग करते रहे हैं जिसे अब सपा सांसद ने जनता की आवाज के तौर पर उठाने का काम किया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story