×

Etawah News: पैर फिसलने से नहर में गिरे युवक का तीसरे दिन बरामद हुआ शव

Etawah News: यूपी के इटावा में पैर फिसलने के बाद एक सफाई कर्मी नहर में गिरने से लापता हो गया था। जिसका आज पुलिस के द्वारा शव को नहर से बरामद किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 14 March 2024 3:53 PM GMT
तीन दिन बाद बरामद किया शव।
X

तीन दिन बाद बरामद किया शव। (Pic: Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में पैर फिसलने के बाद एक सफाई कर्मी नहर में गिरने से लापता हो गया था। जिसका आज पुलिस के द्वारा शव को नहर से बरामद किया गया। युवक का शव मिलने से परिवार के लोगों में मातम छा गया।

3 दिन पहले पैर फिसलने से नहर में गिर गया था कर्मी

इटावा जिले में 3 दिन पहले नहर में गिरने से लापता हुए कर्मचारी का पुलिस ने शव बरामद किया है। बताते चलें कि बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखना-भोगनी नहर में एक सफाई कर्मी का पैर फिसलने के बाद वह नहर में गिर गया था और लापता हो गया था। लापता सफाई कर्मी को ढूंढने के लिए लगातार पुलिस प्रयास कर रही थी। वहीं गुरुवार को झाल के अंदर युवक का शव फंस गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो वही मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिवार के लोग इस घटना से काफी शोक में है।


सफाई कर्मी के पद पर तैनात मृतक

नहर में गिरकर व्यक्ति के मौत के मामले में पता चला कि 42 साल के जॉन बाबू सफाई कर्मी के पद पर तैनात है। यहां उनका 3 दिन पहले नहर के किनारे पर फिसल गया था। जिसके बाद वह नहर में गिर गए थे। परिवार के लोगों ने काफी ढूंढने की कोशिश की लेकिन उनका कुछ भी नहर में पता नहीं चला। आज नहर से जॉन बाबू के शव को बरामद किया गया। इस दौरान भारी संख्या में लोगों की नहर के किनारे भीड़ देखने को मिली।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story