Etawah News: सर्वजन सुखाय पार्टी के अध्यक्ष ने BSP का किया समर्थन, बोले- मायावती होनी चाहिए पीएम की उम्मीदवार

Etawah News: शिव प्रसाद यादव ने कहा उनकी पार्टी अभी नई है और वह 6 से 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हमारे कई मुद्दे हैं जिनको लेकर हम चुनावी मैदान में उतरेंगे।

Ashraf Ansari
Published on: 21 Jan 2024 5:18 AM GMT
Etawah News
X

पूर्व विधायक शिव प्रसाद यादव (Newstrack)

Etawah News: सर्वजन सुखाय पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व विधायक शिव प्रसाद यादव ने मायवती का समर्थन किया है। उन्होने कहा कि विपक्षी इंडिया गठबंधन द्वारा मायावती को पीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर सामने लाना चाहिए और उनका समर्थन करना चाहिए। इस दौरान शिव प्रसाद यादव ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साथा।

6 से 7 लोकसभा सीटें पर चुनाव लड़ेगी सर्वजन सुखाय पार्टी

इटावा में शिव प्रसाद राजनीति से जुड़े हुए हैं। यह पूर्व विधायक रह चुके हैं और इनके कई जगह पर विद्यालय भी चलते हैं। इन्होंने अपनी पार्टी की शुरुआत 2023 में सर्वजन सुखाय पार्टी के नाम से की है। शिव प्रसाद यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी अभी नई है और वह 6 से 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हमारे कई मुद्दे हैं जिनको लेकर हम चुनावी मैदान में उतरेंगे। जैसे कि किसानों का एमएसपी मूल्य अभी तक निर्धारित नहीं हुआ है। वहीं, पंजाब और हरियाणा में किसानों को एमएसपी मूल्य मिलता है। सरकार खैरात बताकर लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है हमारा दूसरा मुद्दा रहेगा कि हम बेरोजगारों को रोजगार दें। जिससे वह अपने पैरों पर खड़े होकर स्वाभिमान से जी सके।

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शिव प्रसाद यादव ने कहा कि मेरा मानना है कि सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन मिलनी चाहिए। उन्होने कहा कि सरकार को एक नियम लागू करना चाहिए कि जो भी व्यक्ति 60 साल से ऊपर हो जाए तो उसके परिवार के एक सदस्यों को 25000 वृद्धा पेंशन योजना के तहत देना चाहिए। जिससे हर बुजुर्ग व्यक्ति अच्छे से अपनी जिंदगी गुजार सके।

विपक्ष को मायावती को बनाना चाहिए पीएम का चेहरा

शिव प्रसाद यादव ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग कहते थे कि किसानों की फसलों को भाजपा किसान बर्बाद कर रहे हैं। वही, किसान कहते थे कि हम इन सांडो को अपने खेत से तो लाठी लेकर भगा देंगे, लेकिन समाजवादी पार्टी के सांड को नहीं भगा पाएंगे। क्योंकि जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो यह लोगों के घरों में घुस जाते थे और उनके परिवार के लोगों के साथ बदतमीजी किया करते थे। इसलिए ओबीसी वर्ग के लोगों ने अपने सीने पर पत्थर रखकर बीजेपी को वोट दिया है। लेकिन, अब बीजेपी से भी ओबीसी वर्ग काफी नाराज है। आगे उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी को शिकायत देनी है तो सभी विपक्षी दलों को एकजुट होकर मायावती को पीएम का चेहरा बना देना चाहिए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story