×

Etawah: सांड को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराई स्कूटी, सास की मौत, दामाद घायल

Etawah: यूपी के इटावा में आवारा सांड के चक्कर में स्कूटी सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

Ashraf Ansari
Published on: 27 March 2024 10:17 AM GMT
etawah news
X

इटावा में सांड को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराई स्कूटी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में आवारा सांड के चक्कर में स्कूटी सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा।

अचानक से बाइक के सामने आ गया सांड

इटावा जिले में एक स्कूटी की डिवाइडर से टकराने के बाद एक महिला की मौत हो गई जबकि उसका दामाद का हाल हो गया। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। बताते चले की मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 का है। यहां एक बैठाकर अपनी सास को स्कूटी पर बैठकर नेशनल हाईवे से होता हुआ जा रहा था तभी अचानक से आवारा सांड सामने आ गया। जिसको बचाने के चक्कर में स्कूटी सवार व्यक्ति का संतुलन बिगड़ गया और स्कूटी डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में महिला की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्कूटी से अपनी सास को दवा दिलाने आ रहा था इटावा

महिला की मौत के मामले में पता चला कि अछल्दा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सदर बाजार इलाके में रहने वाले महेश नाम के व्यक्ति अपनी स्कूटी पर बैठाकर अपनी सास शांति देवी को इटावा दवा दिलाने लेकर आ रहे थे। ऐसे ही उनकी स्कूटी बकेवर इलाके में पहुंची वैसे ही सामने आवारा सांड आ गया जिसको बचाने के चक्कर में स्कूटी सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे के बाद घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करते हुए उसका इलाज शुरू किया। इस घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी गई तो परिवार के लोगों में कोहराम का मातम झा गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story