×

Etawah News: कोहरे के वजह से आपस में टकराये कई वाहन, एक की मौत, 8 घायल

Etawah News: जिले में शनिवार सुबह कोहरे के वजह से एक के बाद एक कई वाहन आपस में जा टकराये। इस हादसे के बाद वाहनों में सवार लोगों में अफरा तफरी मच गई।

Ashraf Ansari
Published on: 13 Jan 2024 10:02 AM GMT
Etawah News: कोहरे के वजह से आपस में टकराये कई वाहन, एक की मौत, 8 घायल
X

Etawah News: जिले में शनिवार सुबह कोहरे के वजह से एक के बाद एक कई वाहन आपस में जा टकराये। इस हादसे के बाद वाहनों में सवार लोगों में अफरा तफरी मच गई। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

हाईवे पर आपस में टकरा गए कई वाहन

इटावा जिले में कोहरे की वजह से एक के बाद एक छह वाहन आपस में जा टकराये। इस हादसे के बाद वाहनों में सवार लोगों में चीख पुकार शुरू हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बताते चले कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास नेशनल हाईवे 2 का है। जहां आज एक के बाद एक कई वाहन आपस में जा टकरायें। जिसमें तीन प्राइवेट बस, दो ट्रक और एक डीसीएम बताई गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची जहां घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है जबकि एक यात्री की इस दुर्घटना में मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी

नेशनल हाईवे 2 पर एक के बाद एक कई वाहनों के आपस में टकराने की जानकारी जैसे ही जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय को हुई वैसे ही उन्होंने मौके का मुआयना किया। जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि इस दुर्घटना में कुल आठ लोग घायल हुए थे जिनमें से दो की हालत नाजुक थी जिन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया। जबकि 6 लोग मामूली रूप से घायल हुए थे उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही एक यात्री की मौत हो गई जो की महोबा जनपद का रहने वाला था।

बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से कानपुर के लिए जा रही थी और कोहरे की वजह से एक के बाद एक तीन बस हादसे का शिकार हुई जबकि दो ट्रक और एक डीसीएम भी हादसे का शिकार हो गए। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story