बिग बॉस से बाहर हुई शिवानी कुमारी तों फ्रेंड्स का किया धन्यवाद, चाहने वालों ने साजिश का लगाया आरोप

शिवानी कुमारी एक ऐसा चेहरा है जो की एक छोटे से गांव से निकलकर एक यूट्यूब चैनल शुरू किया और उसके बाद अपनी देहाती अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाया।

Ashraf Ansari
Published on: 28 July 2024 11:02 AM GMT
bigg boss ott
X

बिग बॉस से बाहर हुई शिवानी कुमारी तों फ्रेंड्स का किया धन्यवाद (न्यूजट्रैक)

Etawah News: बिग बॉस ओटीटी 3 से शिवानी कुमारी शनिवार को बाहर हो गई। जिसके बाद से उनके चाहने वालों में काफी नाराजगी दिख रही है तो वही उनके गांव वालों ने इस साजिश का हिस्सा बताया है।

जानबूझकर शिवानी को किया गया बाहर

शिवानी कुमारी एक ऐसा चेहरा है जो की एक छोटे से गांव से निकलकर एक यूट्यूब चैनल शुरू किया और उसके बाद अपनी देहाती अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाया। शिवानी कुमारी की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब होते हुए दिखाई देते हैं और उनके साथ एक फोटो खिंचवाने के लिए उनके घर के चक्कर लगाते हैं। यही वजह है कि शिवानी कुमारी को जनता ने इतना फेमस बना दिया की वह बिग बॉस ओटीटी 3 में पहुंच गई थी। जहां पर उन्होंने अपनी देहाती भाषा का इस्तेमाल किया और लोगों की बोलती बंद कर दी।

लेकिन अब शिवानी कुमारी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा नहीं रही। क्योंकि शनिवार को उनको बहुत से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। शिवानी कुमारी को बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद उनके गांव के लोगों ने बिग बॉस पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शिवानी एक दलित समाज से लड़की आती है और उसको जानबूझकर कांटेस्ट से बाहर निकलने का काम किया गया है। वही फैंस ने भी आरोप लगाया है कि अगर वोटिंग बाहर दशकों से कराई जाती तो आज शिवानी कुमारी बिग बॉस का हिस्सा होती है लेकिन अंदर वोटिंग कराई गई इस वजह से शिवानी कुमारी बाहर हो गई।

35 दिन का शिवानी कुमारी बिग बॉस का किया सफर

शिवानी कुमारी ने बिग बॉस का 35 दिन तक का सफर तय किया है। लेकिन अब वह बिग बॉस का हिस्सा नहीं रही है। बिग बॉस से बाहर होने के बाद शिवानी कुमारी ने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट की है और उन्होंने कहा है कि आप सभी का मुझे बहुत प्यार मिला और बहुत सपोर्ट मिला जिसके लिए मैं आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। आपकी सपोर्ट से मैं बिग बॉस में पहुंची और 35 दिन का सफर तय किया।आप सभी ने बिग बॉस में बने रहने के लिए मेरे लिए वोट किया इसलिए मैं आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। वही शिवानी कुमारी के बिग बॉस से बाहर हो जाने के बाद उनके गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story