×

Etawah News: CAA को लेकर बोले शिवपाल, जनता को परेशान कर रही सरकार

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने नागरिकता अधिनियम संशोधन को लेकर कहा कि सरकार इसे लागू करके जनता को परेशान करने का काम कर रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 14 March 2024 10:52 AM GMT
etawah news
X

सीएए पर शिवपाल सिंह यादव बोले जनता को परेशान कर रही सरकार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने नागरिकता अधिनियम संशोधन को लेकर कहा कि सरकार इसे लागू करके जनता को परेशान करने का काम कर रही है।

जनसंपर्क के लिए रवाना हुए शिवपाल यादव

लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने शिवपाल यादव को बदायूं लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। प्रत्याशी पद के लिए घोषित किए जाने के बाद शिवपाल यादव अपने जनपद इटावा से बदायूं के लिए आज रवाना हो गए यहां उनके द्वारा जनसंपर्क चलाया जाएगा। इससे पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए मीडिया के द्वारा पूछे गए नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू हो जाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि सरकार ने इसे लागू करके जनता को परेशान करने का काम किया है। सरकार शुरू से ही जनता को परेशान करने का काम करती रही है। इस सरकार की जनता काफी परेशान है।

सीएम योगी की बयान पर बोले शिवपाल

फर्रुखाबाद जिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा जनसभा को संबोधित किए जाने के दौरान कहा था कि समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल में राम भक्तों पर गोली चलवाने का काम किया था लेकिन आज उनका दर्शन कराए जा रहे हैं। इस पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह बात काफी पुरानी हो चुकी है इस बात से कोई भी मतलब नहीं है। हम लोगों ने कोर्ट के आदेश का पालन किया था। आप सबको पता है कि चुनाव नजदीक आ गया है तो अब यह लोग इस तरीके की बाते करेंगे। इन लोगों के पास कोई मुद्दा नहीं है बस लोगों को भटकाने का काम करते हैं। वही आगे कहा कि हम लोग लोकसभा चुनाव मजबूती के साथ लड़ेंगे और बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएंगे। जनता ने अब सरकार को बाहर करने का मन बना लिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story