×

Etawah News: सपा नेता के घर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव, व्यक्त की शोक संवेदना

Etawah News: इटावा जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव आज अपने पार्टी के नेता ध्रुव यादव के आवास पर उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंचे।

Ashraf Ansari
Published on: 16 Jan 2024 12:57 PM GMT
etawah news
X

सपा नेता के घर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव (न्यूजट्रैक)

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव शोक संवेदना व्यक्त करने अपने पार्टी के नेता के घर पहुंचे। जहां पर उन्होंने पार्टी के नेता से मुलाकात की और शोक संवेदना व्यक्त की।

ध्रुव यादव के घर पहुंचे शिवपाल यादव

इटावा जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव आज अपने पार्टी के नेता ध्रुव यादव के आवास पर उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंचे। जहां पर उन्होंने ध्रुव यादव के भतीजे की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की। बताते चलें कि भरथना इलाके में समाजवादी पार्टी के नेता ध्रुव यादव के भतीजे की लखनऊ में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसकी जानकारी शिवपाल यादव को हुई तो वह अपने नेता से मुलाकात करने के लिए उनकी आवास पर पहुंच गए। जहां पर उन्होंने ध्रुव यादव से मुलाकात की और उनके भतीजे की मौत पर शोक संवेदना व्यक्ति की। काफी देर तक शिवपाल यादव परिवार के लोगों के साथ में मौजूद रहे।

पार्टी के पुराने नेताओं से शिवपाल ने की मुलाकात

भरथना इलाके में ध्रुव यादव के भतीजे की मौत के बाद परिवार के लोग शोक में डूबे है। वहीं ध्रुव यादव के घर पर पहुंचे शिवपाल यादव ने परिवार के लोगों से कहा कि हम और हमारी पार्टी आपके साथ में इस घटना के साथ कंधे से कंधा लगा कर खड़ी है। इस घटना से हमें भी दुख हुआ है। हम ईश्वर से कामना करते हैं कि मृतक की आत्मा को शांति प्रदान करें। वहीं अपने पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हाल जाना। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता शिवपाल यादव को अपने साथ देखकर काफी खुश होते हुए दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के नेता सुख दुख की घड़ी में हमारे साथ में खड़े हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story